तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौत, कई घायल

गाजियाबाद के मोहन नगर चौराहे पर भयंकर सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरे ऑटो में टक्कर मार दी।

Report By :  Bobby Goswami
Published By :  Monika
Update: 2021-04-13 02:01 GMT

ट्रक ने मारी ऑटो को जबरस्त टक्कर (फाइल फोटो )

गाजियाबाद: गाजियाबाद के मोहन नगर चौराहे पर भयंकर सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक ने सवारियों से भरे ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे के दौरान ऑटो में सवार चार युवतियां और दो महिलाएं घायल हो गई। सभी को पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर एक युवती ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जा रहा है कि जिस समय हादसा हुआ, जोरदार आवाज आई। मोहन नगर वह व्यस्त चौराहा है, जहां पर तमाम जगहों के लिए बसें भी मिलती हैं। आमतौर पर यहां पर काफी ज्यादा लोग रोड के किनारे खड़े होते हैं।

गनीमत यह रही कि ऑटो से टकराने के बाद ट्रक वहीं पर रुक गया।अगर वह अनियंत्रित होकर भीड़ में घुस जाता,तो हादसा काफी बड़ा हो सकता था। ट्रक के ऑटो से टकराने के बाद मौके पर जाम लग गया। इस बीच ट्रक के आगे के सभी शीशे चकनाचूर होकर रोड पर गिर गए।वहीं ऑटो के भी सभी शीशे भी टूट गए। जाहिर है ऐसे में मौके पर काफी अफरातफरी का माहौल देखा गया। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति पर नियंत्रण किया।

परिवार का रो रोकर हुआ बुरा हाल (फाइल फोटो )

मेडिकल के लिए भेजा गया ड्राइवर

पुलिस का कहना है कि दोनों ड्राइवरों का मेडिकल करवाया जाएगा,जिससे यह पता चल पाए कि दोनों में से किसी ने शराब तो नहीं पी रखी थी।जानकारी के मुताबिक ट्रक वैशाली की तरफ से आ रहा था।और ऑटो मोहननगर पर मुड़ रहा था।वही जिस युवती की मौत हुई है उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है। घायल युवती पास में ही लाजपत नगर इलाके से लौट रही थी। घायल युवती के शरीर में कई फ्रेक्चर आए हैं। जिसके बाद उसके परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। गनीमत यह है कि बाकी चार घायलों की हालत ठीक है। पुलिस की जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि हादसे का सही कारण क्या रहा है। हालांकि चश्मदीदों ने पुलिस को बयान दिया है कि ट्रक की रफ्तार काफी ज्यादा थी,और रफ्तार के कहर की वजह से ही इतना भयंकर हादसा हुआ।

Tags:    

Similar News