Ghaziabad Viral Video: लड़की को एलिवेटेड हाईवे पर रील बनाना पड़ा महंगा, कटा 17 हजार का चालान

Ghaziabad Viral Video: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक लड़की को एलिवेटिड हाइवे पर कार रोककर रील बनाना भारी पड़ गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 17000 का चालान काटा है।

Written By :  Jugul Kishor
Update: 2023-01-23 09:44 GMT

लड़की ने एलिवेटेड हाईवे पर बनाया वीडियो 

Ghaziabad Viral Video: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक लड़की को एलिवेटेड हाइवे पर कार रोककर रील बनाना भारी पड़ गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना पुलिस ने 17,000 रूपये का चालान काट दिया  है। पुलिस ने बताया है कि लड़की ने यातायात नियमों का उलंघन किया है, जिसके कारण चालान काटा गया है। इसके अलावा पुलिस ने लड़की के  खिलाफ केस भी दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वायरल हो रहा करीब एक सप्ताह पहले का है। लेकिन रविवार को सोशल  मीडिया पर वायरल हुआ है।

क्या है वायरल वीडियो में

लड़की का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें लड़की लाल रंग की कार के साथ खड़ी दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं लड़की फिल्मी गाने वो 'कभी शरमाएगी, कभी घबराएगी, कभी तो आएगी' गाने पर रील्स बना रही है। वायरल हो रहे वीडियो में गाड़ी नंबर भी दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होते ही ट्रैफिक पुलिस के पास पहुंच गया। पुलिस जांच में पता चला है कि ये वीडियो गाजियाबाद के एलिवेटेड हाइवे का है। लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि जिस समय यह वीडियो बनाया जा रहा था, उस समय कोई हादसा भी हो सकता था. लेकिन युवती को इस बात की कोई फिक्र नहीं थी। 

वायरल वीडियो पर पुलिस क्या बोली?

गाजियाबाद के एडीसीपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि यातायात नियमों के उल्लंघन के तहत गाड़ी का चालान किया गया है। मोटर व्हीकल एक्ट में कार्रवाई की गई है। साथ ही एलिवेटिड हाईवे पर गाड़ी रोककर वीडियो बनाना अपराध है। बताया गया है कि वीडियो वायरल होने के एक घंटे ही यह कार्रवाई की गई है। उन्होने बताया कि यदि चालान की रकम नहीं भरी जाती है तो उसके बाद गाड़ी सीज करके कार्रवाई की जाएगी।   

बता दें कि गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर वीडियो बनाने का ये पहला मामला नहीं है। हाल ही में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई भी की जाती है। लेकिन, उसके बावजूद लोग हाईवे पर वीडियो बनाते हैं। ट्रैफिक पुलिस ने कई बार इसको लेकर एडवाइजरी भी जारी कर चुकी है कि लोग इस तरह की हरकतें एलिवेटेड हाईवे पर न करें।  

 

Tags:    

Similar News