दबंग युवक ने की स्कूटी सवार बच्चे की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में नाबालिग की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी सवार युवक द्वारा बच्चे की पिटाई की जा रही है।

Written by :  Bobby Goswami
Published By :  Monika
Update:2021-04-09 14:24 IST

गाजियाबाद: गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में नाबालिग की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी सवार युवक द्वारा बच्चे की पिटाई की जा रही है। आसपास जो लोग वीडियो बनाने की कोशिश कर रहे हैं, उनको भी दबंग युवक वीडियो बनाने से मना करता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि बच्चे का कसूर इतना था कि वह स्कूटी पर जा रहा था। इसी दौरान स्कूटी जाकर चलती गाड़ी से टच हो गई थी। जिस पर गाड़ी सवार भड़क गया।

पीड़ित परिवार ने नहीं दी पुलिस को शिकायत

अभी तक पीड़ित परिवार की तरफ से पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है। इसका कारण यह माना जा रहा है, कि परिवार को इस बात का डर होगा कि नाबालिग हाथों में स्कूटी देने पर कहीं उन पर ही पुलिस कार्रवाई ना हो जाए।लेकिन रोड पर इस तरह से बच्चे की पिटाई करना भी जायज नहीं ठहराया जा सकता है। लिहाजा पुलिस इस गाड़ी सवार के विषय में भी जानकारी जुटा रही है। हैरत की बात यह है कि भीड़ के बीच बच्चे की पिटाई होती रही, लेकिन उस वक्त किसी ने पुलिस को नहीं बुलाया। कुछ एक लोग जरूर बाद में दिखाई देते हैं जो पिटाई का विरोध करते हैं।

बच्चों को गाड़ी में ले जाने की कोशिश

जानकारी करने पर पता चला है कि आरोपियों ने बच्चों को गाड़ी में ले जाने की भी कोशिश की थी।लेकिन इस दौरान शोर मचाने पर ऐसा नहीं हो पाया।थोड़ी देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। लेकिन इस बीच पिटाई करने वाले युवक गाड़ी समेत फरार हो गए थे। फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी भी खंगाल रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है, और फॉर्च्यूनर गाड़ी चला रहे व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में इंदिरापुरम की क्षेत्राधिकारी अंशु जैन का कहना है आगे की जांच पड़ताल की जा रही है।

Full View


Tags:    

Similar News