महिलाओं का अनोखा प्रदर्शन, कहा- रोड नहीं तो वोट नहीं

गाजियाबाद में इंदिरापुरम इलाके की महिलाएं आज भैंसा बुग्गी लेकर निकलीं और टूटी हुई सड़कों को लेकर अपना विरोध जाहिर किया

Report :  Bobby Goswami
Published By :  Ashiki
Update:2021-04-12 18:41 IST

फोटो- सोशल मीडिया 

गाजियाबाद: गाजियाबाद में इंदिरापुरम इलाके की महिलाएं आज भैंसा बुग्गी लेकर निकलीं और टूटी हुई सड़कों को लेकर अपना विरोध जाहिर किया। लोगों का कहना है कि पिछले लंबे समय से इलाके में सड़क नहीं है, जिसकी वजह से परेशानी काफी ज्यादा पढ़ी हुई है। उन्होंने कहा कि अगर रोड नहीं बनेगा तो वोट भी नहीं देंगे।

लंबे समय से हैं परेशान

स्थानीय महिला और लोगों का कहना है कि लंबे समय से टूटी हुई सड़कों की वजह से परेशान हैं। रोड पर गाड़ी ले जाना तो दूर पैदल चलने के लिए भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसा नहीं है कि रोड का निर्माण नहीं किया गया।कुछ समय पहले रोड पर सभी गड्ढों को भर दिया गया था।लेकिन फिर से गड्ढे हो चुके हैं। जिससे पॉश इलाकों में रहने वाले लोग खुद को ठगा सा महसूस करते हैं। इंदिरापुरम जैसे इलाकों में आमतौर पर एक फ्लैट की कीमत 40 लाख से एक करोड़ के बीच होती है। लेकिन इतने महंगे फ्लैट में रहने वाले लोगों को जब सरकारी बेरुखी का सामना करना पड़ता है, तो उनका गुस्सा और बढ़ रहा है। और इसी बात का विरोध उन्होंने भैंसा बुग्गी पर जाहिर किया।


12 साल की समस्या से परेशान होकर लगाए बैनर

स्थानीय महिलाओं का यह भी कहना है कि 12 साल से यह समस्या बनी हुई है। कभी भी इलाके में अच्छी क्वालिटी की सड़क नहीं बन पाई।जिस वजह से हमेशा परेशानी बढ़ती चली गई।इसी वजह से सोसाइटी में लोगों ने बैनर भी लगा दिए हैं। जिस पर लिख दिया है कि रोड नहीं तो वोट नहीं।जाहिर है इसका खामियाजा आने वाले वक्त में राजनीतिक पार्टियों को भुगतना पड़ सकता है। क्योंकि अगर लोग वोट नहीं देंगे तो वोट परसेंटेज कम होगा। जिसने भी महिलाओं को भैंसा बुग्गी पर यह प्रदर्शन करते हुए देखा,वह शुरू में हैरान हुआ।लेकिन परेशानी जानने के बाद लोग भी महिलाओं के इस प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं। इंदिरापुरम में मुख्य रूप से समस्या अहिंसा खंड में सबसे ज्यादा बताई गई है। इस इलाके में करीब 25 हाईराइज सोसाइटी हैं जिनमें हजारों लोग रहते हैं।

Tags:    

Similar News