Ghaziabad: भाजपा विधायक ने राहुल गांधी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की मांग की

Ghaziabad News: कांग्रेस ने लोनी के विधायक नंद किशोर गुर्जर के पत्र को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-04-29 04:35 GMT

भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर  (photo: social media )

Ghaziabad News: लोनी के भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की मांग की। विधायक नंद किशोर गुर्जर ने थाने में तहरीर देकर राहुल गांधी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है। लोनी कोतवाली के प्रभारी को लिखे पत्र में विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि दिनांक 27 अप्रैल, 2024 को एक सोशल मीडिया ग्रुप में प्रियांश नामक सदस्य ने मोबाइल के द्वारा देश के गृह मंत्री अमित शाह से संबंधित एक फर्जी डॉक्टर्ड वीडियो पोस्ट किया।

बता दें कि वीडियो करीब 16 सेकंड का है। जिसमें अमित शाह का चुनावी भाषण तेजी से वायरल हुआ । इस वीडियो में अमित शाह बोल रहे हैं कि अगर भाजपा की सरकार पुनः बनती है तो एससी-एसटी, ओबीसी आरक्षण खत्म कर दिया जाएगा। विधायक नंद किशोर गुर्जर ने पत्र में लिखा कि इस पोस्ट पर मेरे द्वारा आपत्ति जताई गई तो उक्त व्यक्ति ने बताया कि वह कांग्रेस के लिए कार्य करता हैऔर कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी की तरफ से इस तरह के वीडियो प्रसारित करने के लिए भेजा जाता है। जिससे लोकसभा चुनाव में जातीय द्वेष एवं वैमनस्य को बढ़ावा देकर चुनाव को प्रभावित किया जा सके। उन्होंने कहा कि इस वीडियो को प्रसारित करने में इंडी गठबंधन की विचारधारा से प्रभावित कुछ ब्यूरोक्रेट्स व विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत व मतदाताओं को प्रभावित कर सकने वाले लोग भी शामिल है। विषय की गंभीरता को देखते हुए कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी और संबंधित लोगों पर रासुका और अन्य सुसंगत धाराओं में कठोरतम कार्रवाई की जानी चाहिए।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि पुलिस को षडयंत्र के तहत जातीय वैमनस्य बढ़ाकर देशभर में दंगा कराने की साजिश का भंडाफोड़ करना चाहिए ताकि भारत निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप चुनाव संपन्न कराया जा सके।

कांग्रेस ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

वहीं, कांग्रेस ने लोनी के विधायक के पत्र को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है। पार्टी के प्रदेश महासचिव बिजेंद्र यादव ने कहा कि लोनी के विधायक प्रचार में रहने के लिए कुछ भी अनाप शनाप बोलते हैं। उनकी बातों को कोई गंभीरता से नहीं लेता है। राहुल गांधी देश के संविधान को बचाने के लिए लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट की अपील कर रहे हैं। भाजपा संविधान को खत्म करना चाहती है। भाजपा के कई नेताओं के इस तरह के बयान सामने आ चुके हैं।

Tags:    

Similar News