Ghaziabad News: कार चालक ने मासूम को रौंदा, मौके पर दर्दनाक मौत

Ghaziabad News: पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बच्ची को कार से कुचलने के बाद अस्पताल ले जाने से भी इंकार कर दिया। जिसके बाद अस्पताल देरी से पहुंचने पर मासूम ने दम तोड दिया।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-03-03 07:49 GMT

मृतक बच्ची का फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित शिप्रा मॉल की पार्किंग में एक बच्ची की मौत का मामला सामने आया है। होंडा सिटी कार चालक ने मासूम बच्ची को कुचल कार से कुचल दिया। जिसके बाद उसकी मौके पर मौत हो गई। इस हादसे के बाद आरोपी कारवाले ने बच्ची को हॉस्पिटल ले जाने से मना कर दिया। पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बच्ची को कार से कुचलने के बाद अस्पताल ले जाने से भी इंकार कर दिया। जिसके बाद अस्पताल देरी से पहुंचने पर मासूम ने दम तोड दिया। वैशाली निवासी विवेक पांडे अपनी पत्नी गरिमा और अपनी 3 वर्ष की बच्ची रिद्धि के साथ शिप्रा मॉल से घुमकर वापस घर की तरफ आ रहे थे, तभी अचानक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार रिद्धी के ऊपर गाड़ी चढा दी। बैरिकेट पर खड़े गार्ड ने बैरिकेडिंग लगाकर कार चालक को रोक लिया। विवेक का आरोप है कि दुर्घटना के बाद ड्राइवर से निवेदन किया गया कि जल्दी से आस पास के अस्पताल में बच्ची को लेकर चले। लेकिन उसने बच्ची को अस्पताल ले जाने से मना कर दिया। अस्पताल पहुंचने में देरी होने पर बच्ची की मौत हो गई।

बच्ची के पिता का आरोप है कि यदि आरोपी कार चालक बच्ची को समय से अस्पताल ले जाता, तो हो सकता है कि बच्ची की जान बच जाती। फिलहाल बच्ची के पिता विवेक पांडे ने आरोपी कर चालक के विरुद्ध शिकायत दी है। इसके बाद इंदिरापुरम थाने की पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी कर चालक को हिरासत में ले लिया है। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही एक होंडा सिटी कार भी मौके से कब्जे में ली गई है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Tags:    

Similar News