Ghaziabad News: धू-धूकर जलने लगी कार, खड़ी गाड़ी में आग लगने की घटना से हैरान हुए लोग

Ghaziabad News: गाड़ी में आग लगने से कॉलोनी में अफरातफरी का माहौल बन गया। पड़ोसियों ने तुरंत आग पर काबू पाने के लिए बाल्टी से पानी भरकर आग बुझाने का प्रयास किया।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-04-29 16:25 GMT

धू-धूकर जलने लगी कार, खड़ी गाड़ी में आग लगने की घटना से हैरान हुए लोग: Photo- Newstrack

Ghaziabad News: गाजियाबाद के शास्त्री नगर में एक गाड़ी में अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में आपकी लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कड़ी मशक्कत के बाद पड़ोसियों ने गाड़ी में लगी आग को शांत कराया।

खड़ी गाड़ी में आग लग गई

गाजियाबाद के शास्त्री नगर स्थित अवंतिका कॉलोनी में अचानक एक खड़ी गाड़ी में आग लग गई। तेज गर्मी और धूप में खड़ी गाड़ी से आग की लपटे उठा देख पड़ोसियों ने इसकी सूचना गाड़ी के मालिक को दी। गाड़ी में आग लगने से कॉलोनी में अफरातफरी का माहौल बन गया। पड़ोसियों ने तुरंत आग पर काबू पाने के लिए बाल्टी से पानी भरकर आग बुझाने का प्रयास किया। कुछ ही देर में आग को पूर्ण रूप से बुझा लिया गया। बताया जा रहा है कि टाटा की टियागो कार दोपहर में घर से बाहर खड़ी करके वाहन स्वामी घर के अंदर गए थे, इस दौरान अचानक गाड़ी के बोनट से आग की लपटे निकलने लगी।

आग की चपेट में पूरी गाड़ी

कुछ ही देर में आग की चपेट में पूरी गाड़ी आ गई। लेकिन गनीमत रही कि पड़ोसियों ने तुरंत आग पर काबू पाने का प्रयास किया और कुछ देर की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पूर्ण रूप से काबू पाया गया। आग की सूचना अग्निशमन विभाग को भी दी गई लेकिन जब तक मौके पर अग्निशमन विभाग की टीम पहुंची तब तक आग को बुझा लिया गया था।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि शास्त्री नगर स्थित अवंतिका कॉलोनी में अचानक एक खड़ी गाड़ी में भीषण आग लग गई। वाहन स्वामी अपनी गाड़ी खड़ी करके घर में बैठे थे, अचानक पड़ोसियों ने फ़ोन करके बताया के आपकी गाड़ी में आग लगी हुई है। कड़ी मशक्कत के बाद पड़ोसियो की सहायता से आग पर पाया क़ाबू पाया गया।

Tags:    

Similar News