Ghaziabad News: गाजियाबाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, चोर और गार्ड के बीच चली गोलियाँ, एक की मौत

Ghaziabad News: गाजियाबाद जनपद के विजयनगर के सिद्धार्थ विहार स्थित टी एंड टी ग्रुप के निर्माणाधीन साइट पर बदमाश चोरी करने के नियत से आए थे, लेकिन इस दौरान बदमाश और सिक्योरिटी गार्ड के बीच में फायरिंग हो गई।

Update: 2023-08-09 04:22 GMT
घटनास्थल की तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: गाजियाबाद जनपद के विजयनगर के सिद्धार्थ विहार स्थित टी एंड टी ग्रुप के निर्माणाधीन साइट पर बदमाश चोरी करने के नियत से आए थे, लेकिन इस दौरान बदमाश और सिक्योरिटी गार्ड के बीच में फायरिंग हो गई। इस फायरिंग में गोली लगने से एक बदमाश की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड को हिरासत में ले लिया है। अभी मृतक बदमाश की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं, मृतक बदमाश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह फायरिंग की घटना मंगलवार देर रात में हुई है।

सिक्योरिटी गार्ड प्रदीप कुमार ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह रात के नौ बजे के करीब गेट नंबर दो पर सुरक्षा में तैनात था। इस दौरान गेट नंबर चार से बदमाश सरिया चोरी करके जा रहे थे। सिक्योरिटी गार्ड ने आवाज लगाई तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग हुई। फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने बदमाश को मृत घोषित कर दिया।

एसीपी निमिष पाटिल ने बताया ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड भूप सिंह द्वारा चलाई गई गोली से बदमाश की मौत हो गई है। इसलिए भूप सिंह को हिरासत में ले लिया गया है। भूप सिंह एटा जनपद के रहने वाला है। एसीपी ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड के मुताबिक फायरिंग पहले चोरो की तरफ से हुई थी। उन्होने कहा कि फिलहाल अभी बदमाश की पहचान नहीं हो पाई है। मामले की जांच की जा रही है। शुरूआती जांच में पता चला है कि तीन से चार बदमाश निर्माणाधीन साइट पर चोरी करने आए थे।

Tags:    

Similar News