Ghaziabad: मोबाइल लूटकर भाग रहे स्कूटी सवार बदमाश हादसे के शिकार, पुलिस ने धर दबोचा

Ghaziabad News: शमशाद कॉलोनी गरिमा गार्डन निवासी आस मोहम्मद पुत्र इस्लाम ने पुलिस में मामले की शिकायत की है। काम निपटाने के बाद वह बाहर निकलकर किसी ने बात करने लगा। तभी वहां स्कूटी सवार दो बदमाश आए और उसका मोबाइल फोन छीनकर भाग निकले।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-31 08:22 GMT

Ghaziabad News (सोशल मीडिया) 

Ghaziabad News: शालीमार गार्डन एक्सटेंशन दो स्थित बी-ब्लॉक में बैंक से काम निपटाने के बाद बाहर निकले एक व्यक्ति से फोन पर बात करते समय स्कूटी सवार दो बदमाश मोबाइल फोन लूटकर भाग निकले। आगे जाकर बदमाशों की स्कूटी बाइक सवार से टकरा गई। तेज टक्कर लगने से बाइक सवार घायल हो गए। इस दौरान मोबाइल लूटने वाला बदमाश भाग निकला, जबकि स्कूटी चला रहे बदमाश को पीछे से शोर मचाते हुए आ रहे पीड़ित ने लोगों की मदद से धर दबोचा और पुलिस को सौंप दिया।

बाटा चौक के पास हादसे का शिकार हुए बदमाश

शमशाद कॉलोनी गरिमा गार्डन निवासी आस मोहम्मद पुत्र इस्लाम ने पुलिस में मामले की शिकायत की है। आस मोहम्मद ने पुलिस को बताया कि वह बैंक ऑफ बड़ौदा में काम से आया था और काम निपटाने के बाद वह बाहर निकलकर किसी ने बात करने लगा। तभी वहां स्कूटी सवार दो बदमाश आए और उसका मोबाइल फोन छीनकर भाग निकले। वह शोर मचाते हुए बदमाशों के पीछे दौड़े। उन्होंने बताया कि आगे जाकर बाटा चौक के पास स्कूटी सवार लुटेरे बाइक सवार से टकरा गए, हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान मोबाइल लूटकर स्कूटी पर पीछे बैठा बदमाश मौका देखकर भाग निकला, जबकि स्कूटी चला रहे बदमाश को पकड़ लिया। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई और फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरे को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने दी घटना की जानकारी 

पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए लुटेरे का नाम अमन निवासी सुंदरनगर दिल्ली है। साथ ही उसके फरार साथी की तलाश के साथ ही लूट की वारदातों के बारे में और भी पूछताछ की जा रही है। साथी लुटेरे को घिरता देख मोबाइल लूटकर स्कूटी पर पीछे बैठा बदमाश मौके से भागने के बाद सीधा शहीदनगर पुलिस चौकी पहुंचा और पुलिस को मोबाइल देकर यह कहकर चला गया कि उसे यह मोबाइल फोन रास्ते में पड़ा मिला है। हालांकि वापसी करते समय बदमाश द्वारा लूटा गया की भी चर्चा मोबाइल फोन तोड़े जाने की भी खबर है।

मोबाइल फोन देने पहुंचे युवक की तलाश की जा रही है। उसके पकड़े जाने पर ही पता चल पाएगा कि मोबाइल फोन उसी ने लूटा था या फिर किसी ने उसे मोबाइल देकर पुलिस चौकी में देने के लिए भेज दिया। शालीमार गार्डन पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाश से हुई पूछताछ के आधार पर उसके फरार साथी लुटेरे की तलाश की जा रही है। शालीमार गार्डन पुलिस का कहना है कि लुटेरों की स्कूटी टकराने के बाद बाइक सवार घायल हो गया था। घायल कौन है और कहां रहता है तथा उपचार के लिए उसे कहां ले जाया गया है इस बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। यदि बाइक सवार भी शिकायत देता है तो उसके आधार पर स भी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News