Ghaziabad News: बेखौफ! छात्रा से मोबाइल लूटने वाला एनकाउंटर में ढेर, दरिंदो ने ऑटो से था घसीटा

Ghaziabad News: मसूरी थाना क्षेत्र में गंगनहर पटरी पर हुए मुठभेड़ में वो घायल हो गया था जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई।

Written By :  Jugul Kishor
Report :  Avnish Pal
Update: 2023-10-30 04:37 GMT

लुटेरा एनकाउंटर में ढेर (सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बीटेक छात्रा कीर्ति सिंह से मोबाइल लूटने वाले दूसरे बदमाश जितेंद्र उर्फ जीतू को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। पुलिस ने ये एनकाउंटर आज यानी सोमवार सुबह-सुबह पांच बजे किया है। मसूरी थाना क्षेत्र में गंगनहर पटरी पर हुए मुठभेड़ में बदमाश घायल हो गया था जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी मौत हो गई। इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

वहीं, हापुड़ की रहने वाली छात्रा कीर्ति सिंह भी रविवार देर शाम जिंदगी की जंग हार गई। छात्रा ने गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में इलाज के दौरान 48 घंटे बाद अंतिम सांस ली। बता दें कि छात्रा कीर्ति सिंह बदमाशों के मोबाइल छीनने के दौरान चलते ऑटो से सड़क पर आ गिरी थी और गंभीर रूप से घायल हो गई थी। इस मामले में एक आरोपी बॉबिल उर्फ बलवीर को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था। मुठभेड़ के दौरान बॉबिल के पैर में गोली लगी, इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। वहीं, दूसरा आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू को भी पुलिस ने घेराबंदी कर मुठभेड़ में ढेर कर दिया।  

इस तरह घायल हुई थी छात्रा

आपको बता दें कि 27 अक्टूबर को बीटेक की छात्रा जब ऑटो से गाजियाबाद जा रही थी। तब उसके साथ आरोपियों ने लूट करने की कोशिश की थी। इस दौरान छात्रा ऑटो से गिर गई थी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। बीटेक की छात्रा के साथ लूट करने वाला दूसरे बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया है। एनकाउंटर में मारा गया आरोपी जितेंद्र ऊर्फ जीतू पर नौ मुकदमे दर्ज थे। वह गाजियाबाद के मिसलगढ़ी का रहने वाला था। जबकि इस वारदात में शामिल जीतू का दूसरा साथी इंद्रगढ़ी निवासी बोलील उर्फ बलबीर को पुलिस दो दिन पहले मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर चुकी है। जिसके पैर में गोली लगी थी।

पिता की तहरीर पर हुआ था मुकदमा दर्ज

हापुड़ के मोहल्ला पन्नापुरी निवासी रविंद्र कुमार लोको पायलट हैं। उनकी बेटी कीर्ति सिंह ने एक माह पूर्व गाजियाबाद के एक कालेज में बीटेक कंप्यूटर साइंस में दाखिला लिया था। शुक्रवार को वह कालेज से दोस्त के साथ निकली थी और हापुड़ के लिए आटो में बैठ गई। रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने उससे मोबाइल फोन पर झपट्टा मारा तो कीर्ति ने मोबाइल फोन नहीं छोड़ा। इस पर बदमाशों ने उसे आटो से खींच लिया था। 

नम आंखों के बीच छात्रा का अंतिम संस्कार

छात्रा कीर्ति सिंह का सोमवार की सुबह को नम आंखों के बीच गढ़मुक्तेश्वर के ब्रजघाट स्थित गंगा घाट पर उसका अंतिम संस्कार हुआ। काफी संख्या में परिजन और मोहल्ले के लोग वहां मौजूद थे।

Tags:    

Similar News