Ghaziabad News: भाजपा प्रत्याशी के चुनाव में कंगना लगाएगी ग्लैमर का तड़का, करेंगी रोड शो

Ghaziabad News: कंगना रनौत गाजियाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के लिए वोट मांगने आएगी। मौखिक रूप से आए इस आदेश के बाद गाजियाबाद में कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-04-18 12:14 GMT

भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग और बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत (Pic:Newstrack)

Ghaziabad News: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत 22 अप्रैल को गाजियाबाद में रोड शो करेगी। कंगना गाजियाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के लिए वोट मांगने आएगी। मौखिक रूप से आए इस आदेश के बाद गाजियाबाद में कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। विजय नगर क्षेत्र में रोड शो का कार्यक्रम कराए जाने पर सहमति बनी है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद में रोड शो कर चुके है। अब तक भारतीय जनता पार्टी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गाजियाबाद को दौरा कर चुके है। जैसे- जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है गाजियाबाद में वीवीआईपी नेताओं का आगमन तेजी से बढ़ रहा है। इसी के साथ कंगना रनौत अब गाजियाबाद में ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही है।

22 अप्रैल को करेंगी रोड शो

भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि कंगना रनौत गाजियाबाद में चुनाव प्रचार को लेकर रोड शो करेगी। 22 अप्रैल को रोड शो को लेकर बात चल रही है। लेकिन लिखित रूप में अभी तक कोई लेटर नहीं आया है। मौखिक रूप से आए आदेश के बाद कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। 22 अप्रैल को शाम 4 से 5 बजे के बीच कंगना रनौत विजयनगर में रोड शो कर सकती हैं। दिल्ली-एनसीआर की खास सीट गाजियाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी रोड शो कर चुके हैं।

पीएम ने किया था रोड शो

आपको बता दें, कि प्रधानमंत्री 6 अप्रैल को रोड शो के लिए गाजियाबाद आए थे, उन्होंने मालीवाड़ा चौक से चौधरी मोड़ तक रोड शो किया था। रक्षा मंत्री ने 3 अप्रैल को यहां जनसभा को संबोधित किया था। मुख्यमंत्री योगी भी 27 मार्च को गाजियाबाद प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल हुए थे। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 18 अप्रैल को दोपहर 12 बजे पिलखुआ के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। दूसरे दिन 19 अप्रैल को वे मोदीनगर में जनसभा करेंगे। इसे लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। 22 अप्रैल को 'झांसी की रानी' रोड शो करेगी। इसे लेकर भाजपाइयों में खुशी की लहर है। आज योगी पिलखुआ और कल मोदीनगर में जनसभा करेंगे।

Tags:    

Similar News