Viral Video: गाजियाबाद में कांवड़ियों का बवाल, 'POLICE' लिखी बोलेरो को किया चकनाचूर, देखें वीडियो

Viral Video: वीडियो में देख सकते हैं सैकड़ों की संख्या में मौजूद कांवड़िए पुलिस की गाड़ी को पलट रहे हैं। कुछ के हाथ में लाठी और कांवड़ है, जिससे वह गाड़ी में तोड़फोड़ कर रहे हैं।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-29 07:37 GMT

गाड़ी में तोड़फोड़ करते कांवड़िया (Video: Social Media)

Viral Video: गाजियाबाद जनपद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां कांवड़ियों ने उत्पात मचाते हुए पुलिस लिखी एक गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ कर दी। घटना के दौरान मौके पर सैकड़ों की संख्या में कांवड़िया मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि कांवड़ियों के लिए रिजर्व लेन में गाड़ी घुस गई। इसके बाद गुस्साए कांवड़ियों ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ कर दी। गाड़ी पर पुलिस का स्टीकर लगा था। साथ ही गाड़ी में हूटर भी लगा हुआ था। हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना गाड़ी प्राइवेट है पुलिस की नहीं। वहीं, इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

कांवड़ियों ने तोड़फोड़ के बाद पलटी गाड़ी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सैकड़ों की संख्या में मौजूद कांवड़िए पुलिस की गाड़ी को पलट रहे हैं। कुछ के हाथ में लाठी और कांवड़ है, जिससे वह गाड़ी में तोड़फोड़ कर रहे हैं। इस दौरान बैकग्राउंड में पुलिस के सायरन बजने की आवाज भी रही है, लेकिन बवाल काट रहे लोग इसे नजरअंदाज कर रहे हैं। 

वहीं, घटना के बार जानकारा देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बारे में जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज यानी सोमवार (29 जुलाई) को मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में दुहाई मेट्रो स्टेशन के पास सुबह करीब सवा दस बजे एक गाड़ी ने एक बोलेरो गाड़ी कांवड़ियों के लिए रिजर्व लेन में चली गई। इस दौरान एक कांवड़िये को टक्कर भी लग गई। इससे गुस्साएं कांवड़ियों ने उत्पात मचाते हुए गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ कर दी। सूचना पर पुहंची पुलिस ने कांवड़ियों को समझा बुझाकर शांत करवाया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक जांच में पता चला कि बोलेरो गाड़ी अवनीश त्यागी नाम का एक व्यक्ति चला रहा था, जो कांविड़यों के लिए रिजर्व की गई लेन में चला गया। फिलहाल ड्राइवर और बोलेरो गाड़ी को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है।  



Tags:    

Similar News