'कुंवारी बेगम' गिरफ्तार, YouTube पर बच्चों को सिखाती थी रेप करने के तरीके, जानें पूरा मामला

Ghaziabad News: पुलिस के मुताबिक कुंवारी बेगम गाजियाबाद जनपद के मसूरी थाना क्षेत्र के इंद्रगढ़ी इलाके की निवासी है। बेंगलुरु में जॉब छोड़ने के बाद बीते 2 साल से कुंवारी बेगम के नाम से यूट्यूब चैनल चला रही थी, जिस पर वह आपत्तिजनक वीडियो शेयर कर रही थी।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-06-14 06:51 GMT

कुंवारी बेगम को गाजियाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार (Pic: Social Media)

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में यूट्यूब चैनल पर नवजात बच्चों के उत्पीड़न और रेप करने के तरीके सिखाने वाली शिखा मैत्रेय उर्फ कुवांरी बेगम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर चाइल्ड अब्यूज के लिए उकसाने और अश्लील कॉन्टेंट को लेकर दर्ज हुई थी, शिकायत के बाद आरोपी युवती के खिलाफ ऐक्शन लिया गया है। कुंवारी बेगम के पिता इंजीनियर हैं। वह यूट्यूब पर गेमिंग चैनल चलाती है। NIFT दिल्ली से पासआउट होने के बाद वह बेंगलुरु में जॉब कर चुकी है।

सहायक पुलिस आयुक्त ने लिया वायरल वीडियो का संज्ञान

सहायक पुलिस आयुक्त इन्दिरापुरम रितेश त्रिपाठी ने कहा कि गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो का संज्ञान लिया है। इस वीडियो में एक महिला लोगों को चाइल्ड अब्यूज को लेकर उकसा रही थी। इस मामले में कौशांबी थाने में एक सोशल वर्कर ने तहरीर दी थी, जिसका संज्ञान लेते हुए थाने में उचित धाराओं में केस दर्ज कराया गया था। महिला सोशल मीडिया पर चाइल्ड अब्यूज के लिए उकसा रही थी, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला के पास से मोबाइल और लैपटॉप भी बरामद हुआ है। इस मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक कुंवारी बेगम गाजियाबाद जनपद के मसूरी थाना क्षेत्र के इंद्रगढ़ी इलाके की निवासी है। बेंगलुरु में जॉब छोड़ने के बाद बीते 2 साल से कुंवारी बेगम के नाम से यूट्यूब चैनल चला रही थी, जिस पर वह आपत्तिजनक वीडियो शेयर कर रही थी। वह पिछले 3 महीने से ज्यादा ही ऐक्टिव थी। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद शिखा ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि उसके चैनल के वीडियो से छेड़छाड़ की गई है।

कुंवारी बेगम ने डिलीट किया अपना चैनल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुंवारी बेगम के यूट्यूब चैनल पर करीब दो हजार सब्सक्राइबर हैं। उसने अपने यूट्यूब चैनल पर अब तक करीब 115 वीडियो पोस्ट कर चुकी है। ज्यादातर वीडियो में अश्लील कंटेट है। हालांकि कुंवारी बेगम ने अपने यूट्यूब चैनल को डिलीट कर दिया है।  

Tags:    

Similar News