Ghaziabad News: मतगणना के दिन 4 जून को बंद रहेंगी शराब की दुकानें, जीत के जश्न में नहीं झूम सकेंगे समर्थक

Ghaziabad News: आम जनता ने सरकार व प्रशासन के इस फैसले का स्वागत किया है। उनका भी मानना है कि शराब की दुकान बंद रखने का कारण जीत के उत्साह में शराब पीकर कहीं भी कोई माहौल खराब न होने पाये, इसके मद्देनजर शराब की दुकाने बंद रखने का निर्णय लिया गया है।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-29 05:51 GMT

शराब की प्रतीकात्मक तस्वीर (Pic: Social Media)

Ghaziabad News: गाजियाबाद जिला प्रशासन ने 4 जून को लोगों को मदिरा से दूर रखने के लिए शराब की दुकानों को बंद रखने का फैसला लिया है। 4 जून को लोकसभा चुनाव के परिणाम की घोषणा के बाद समर्थक जाम नहीं छलका पाएंगे। इसके लिए शासन ने सभी देशी व अंग्रेजी शराब की दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया है।

गाजियाबाद में मतगणना दिवस पर 4 जून को जो मतदाता अपने प्रिय प्रत्याशी की जीत पर मदिरा सेवन के साथ जश्न मनाने की सोच रहे हैं, उनको इस बात से झटका लग सकता है कि उस दिन वे अपनी पसंदीदा ब्रांड तो बहुत दूर की बात है, वे किसी भी तरह की शराब नहीं खरीद पाएंगे। शासनादेश पर जिला प्रशासन की ओर से मतगणना के दिन 4 जून को ड्राई डे घोषित करते हुए जनपद की सभी शराब की दुकानें बंद रखने के आदेश जारी कर दिये गये हैं। प्रशासन मतगणना स्वतंत्र, निष्पक्ष, शांतिपूर्व और निर्विघ्न करने के लिए कटिबद्ध है और इसी के मद्देनजर मतदान के दिन शराब सहित समस्त बीयर, भांग दुकानें, बार आदि बंद रखने की निर्णय लिया गया है।

आम जनता ने सरकार व प्रशासन के इस फैसले का स्वागत किया है। उनका भी मानना है कि शराब की दुकान बंद रखने का कारण जीत के उत्साह में शराब पीकर कहीं भी कोई माहौल खराब न होने पाये, इसके मद्देनजर शराब की दुकाने बंद रखने का निर्णय लिया गया है। इसलिए जीत के जश्न में समर्थक मदिरा के नशे में नहीं झूम सकेंगे। लोगों का कहना है कि 4 जून को प्रशासन की ओर से शराब व अन्य नशीले पदार्थों की ब्रिकी प्रतिबंधित की गयी है, लेकिन किसी के शराब पीने पर रोक नहीं लगायी गयी है। हालांकि उस दिन आम दिनों की तरह बाजार खुले रहेगें, केवल शराब की दुकानों व शराब परोसने के लिए अधिकृत बार वाले क्लब बंद रहेंगे। 

Tags:    

Similar News