Lok Sabha Election 2024 : पीएम ने गाजियाबाद में किया रोड शो, सड़कों पर उमड़ा जन सैलाब

Report :  Neeraj Pal
Update:2024-04-06 18:50 IST

PM Narendra Modi Road Show (Photo - Newstrack)

Lok Sabha Election 2024 :  लोकसभा चुनाव - 2024 के पहले चरण के चुनाव से पहले राजनीतिक दल प्रचार अभियान में तेजी से जुटे हुए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाजियाबाद में रोड शो किया, इस दौरान काफी भीड़ दिखाई दी। वहीं, महिलाओं ने डांस करके अपनी खुशी का इजहार किया। बता दें कि गाजियाबाद संसदीय सीट को वीवीआईपी माना जाता है। इस बार गाजियाबाद संसदीय सीट से बीजेपी ने विधायक अतुल गर्ग को चुनाव मैदान में उतारा है।

गाजियाबाद में पीएम मोदी के करीब डेढ़ किलोमीटर के रोड शो में बड़ी संख्या में लोग डटे रहे। गर्मी के बावजूद पीएम मोदी की एक झलक पाने को लेकर लोग आतुर दिखाई दिए। लोग मोबाइल से तस्वीरें खींचते रहे। वहीं, पीएम मोदी सभी का वादन करते हुए आगे बढ़ते रहे और कमल का बटन दबाने के लिए अपील करते रहे। बड़ी संख्या में मौजदू लोगों ने सेल्फी ली। लोग छतों पर मोदी के रोड शो को देखने के लिए डटे रहे। इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ रोड शो में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। सीएम के पहुंचते ही समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगे। 

पीएम के रोड शो में दिखी सांस्कृति झलक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में पहुंची महिलाओं ने रोड शो स्थल पर पहुंचकर अपनी खुशी का इजहार किया। इस दौरान रोड शो स्थल पर पहुंची महिलाओं ने डांस किया। रोड शो में कुछ लोगों के चेहरे पर प्रधानमंत्री मोदी का मुखौटा लगा हुआ था, कुछ के सिर पर साफा बंधा हुआ था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में रंग-बिरंगे कई नजारे देखने को मिले। दर्शक दीर्घा में कई राज्यों की संस्कृति की झलक भी देखने को मिली है।

गाजियाबाद संसदीय सीट को वीवीआईपी सीट माना जाता है। भले ही प्रधानमंत्री के कई कार्यक्रम हुए है, लेकिन चुनाव के दौरान रोड शो में प्रधानमंत्री का पहली बार आगमन हो रहा है। देखा जाए तो अभी तक माना जा रहा था कि प्रधानमंत्री का हेलीकाप्टर हापुड़ रोड स्थित पुलिस लाइन पर उतरेगा, उसी के अनुसार तैयारियां की जा रही थी। इस बीच देर शाम जब पीएम कार्यालय से नया कार्यक्रम जारी हुआ कि उनका हेलीकाप्टर हिंडन एयरफोर्स परिसर में उतरेगा। इसके बाद तमाम सरकारी अमला हिंडन एयर फोर्स स्टेशन से कार्यक्रम स्थल तक पीएम के पहुंचने के मार्ग को दुरुस्त करने में जुट गया। पूरी रात सरकारी अमला मार्ग को अंतिम रूप देने में लगा रहा।

Tags:    

Similar News