Ghaziabad News: महिला से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, Fir दर्ज

Ghaziabad News: एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर सत्यनारायण के विरूद्ध दुष्कर्म, अश्लीलता, गर्भपात, धमकी देने, अमानत में खयानत तथा एससी/एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Report :  Neeraj Pal
Update:2024-05-16 08:55 IST

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक वाहन बेचने के बाद ड्राइवर की बीवी से संबंध बनाने का मामला सामने आया है। दरअसल, नोएडा निवासी एक व्यक्ति ने अपने ड्राइवर को अपनी गाड़ी बेच दी। कुछ पैसे बाद में देने की बात तय हुई थी। इस दौरान उसका ड्राईवर के घर आना जाना हो गया और वह उसकी बीवी पर गंदी नजर रखने लगा। नोएडा निवासी व्यक्ति के द्वारा जब लगातार गाड़ी के बाकी बचे पैसों के लिए दबाव बनाने लगा और इसका फायदा उठाकर उसने ड्राइवर की पत्नी से संबंध बना लिए। 

वाहन चालक की पत्नी के साथ दुष्कर्म तथा अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने पति के मालिक के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि गर्भवती होने पर पीड़िता को गर्भपात के लिए दवाई खाने के लिए भी दी गईं। इनकार करने पर आरोपी ने अपमानित किया। आरोप है कि नंदग्राम थानाक्षेत्र निवासी महिला का पति नोएडा सेक्टर-22 निवासी सत्य नारायण की कार पर चालक है। इसके चलते सत्य नारायण अक्सर घर आता-जाता रहता था।11 अक्टूबर 2023 को महिला के पति ने सत्य नारायण की कार 3.80 लाख रुपए में खरीद ली थी। 2.16 लाख रुपए देकर बाकी रकम जल्द देने की बात तय हुई थी।

आरोप है कि इसके बाद सत्य नारायण जब भी पीड़िता के घर आता, वह उस पर गलत नजर रखता। बाद में सत्य नारायण ने महिला को जाल में फंसाकर कई बार दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता की अश्लील वीडियो भी बना ली गई। आरोप है कि गर्भवती होने पर पीड़िता को आरोपी ने दवाई देकर गर्भपात करने के लिए कहा। इससे इनकार करने पर आरोपी ने जातिसूचक शब्द कहकर अपमानित किया। बाद में आरोपी पीड़िता के पति द्वारा खरीदी गई कार को भी उठाकर ले गया और कार चोरी के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। उधर, एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर सत्यनारायण के विरूद्ध दुष्कर्म, अश्लीलता, गर्भपात, धमकी देने, अमानत में खयानत तथा एससी/एसटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। एसीपी ने बताया कि जांचोपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News