Ghaziabad News: पुलिस की गाड़ी के बोनट पर बैठकर बनाई रील, वीडियो वायरल

Ghaziabad News: गाजियाबाद की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में एक युवक पुलिस की पीसीआर वैन के बोनट पर बैठकर सोशल मीडिया के लिए रील बना रहा है।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-04-11 11:25 GMT

पुलिस वैन की बोनट पर बैठे युवक (Pic:Newstrack)

Ghaziabad News: पुलिस की गाड़ी के बोनट पर बैठकर रील बनाने का मामला प्रकाश में आया है। रील बनाने के दौरान गाना चल रहा है कि एक तू ही नहीं भाई, हमारे से प्रशासन भी दुखी है। इसके अलावा एक युवक गाड़ी से उतरता हुआ भी नजर आ रहा है। इसके बाद तीन युवक गाड़ी के बोनट पर बैठे हुए हैं, जबकि दो युवक दो बुलेट मोटरसाइकिल पर बैठे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जोर-शोर के साथ वायरल हो रहा है। पुलिस कार्रवाई में लगी है।

वीडियों की जांच जारी - पुलिस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में पहले एक युवक बुलेट मोटरसाइकिल से उतरता है और इसके बाद गाड़ी के बोनट पर बैठा हुआ है। गाना बज रहा है कि अकेला तू ही नहीं भाई, हमारे से प्रशासन भी दुखी है। इसके बाद यही युवक पुलिस गाड़ी से स्टाइल में उतरता हुआ नजर आ रहा है। बाद में तीन युवक पुलिस की गाड़ी के बोनट पर बैठे हुए हैं तथा दो युवक उसके आगे खड़ी दो बुलेट मोटरसाइकिल पर बैठे हुए हैं। जिस गाड़ी पर रेल बनाई गई है, वह नंदग्राम थाने की पीसी 9 बताई जा रही है, जबकि नंदीग्राम थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह का कहना है कि करीब 10 महीने से उनके थाने में पीसी 9 की कोई गाड़ी नहीं है। रील पुरानी हो सकती है। पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

गाजियाबाद की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में एक युवक पुलिस की पीसीआर वैन के बोनट पर बैठकर सोशल मीडिया के लिए रील बना रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉलोवर बढ़ाने के लिए युवक अलग-अलग तरीके के हथकंडे अपनाते हैं। इस दौरान वे कानून को भी अपने हाथ में लेने से नहीं सकते हैं। इसी प्रकार का एक मामला गाजियाबाद के नंदग्राम गाजियाबाद स्थित नंदग्राम थाने क्षेत्र में सामने आया है। जहां एक युवक पुलिस की पीसीआर वैन के बोनट पर बैठकर सोशल मीडिया के लिए रेल बना रहा है।

इस दौरान उसके साथी भी रील बना रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एक बुलेट पर बैठा है उसके बाद वह पुलिस की पीसीआर वैन पर वन के बोनट पर जाकर बैठ जाता है। इसके बाद बाद में उसके साथ ही भी पीसीआर के बोनट पर बैठ जाते हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया एप्स पर डालकर उक्त युवकों के खिलाफ विरुद्धकार्यवाही की मांग की गई है। कार्यवाही की मांग करते हुए गाजियाबाद पुलिस से संज्ञान लेने का आग्रह किया गया है।

Tags:    

Similar News