Ghaziabad News: मामूली विवाद में दुकानदार ने ग्राहक को जमकर पीटा, पीड़ित AIIMS में भर्ती

Ghaziabad News: थाना कौशांबी में आरोपी दुकानदार मोनी वर्मा के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने का मुकद्दमा दर्ज किया गया है।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-03-05 03:26 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: गाजियाबाद जनपद के साहिबाबाद थाना कौशांबी क्षेत्र में अपने घर के पास एक साइबर कैफे में अपने पत्र की फोटो कॉपी करने गए एक व्यक्ति द्वारा फोटोकॉपी साफ नहीं आने की शिकायत करने पर दुकानदार ने जमकर पीटा। मरीज की हालत बिगड़ी तो उसे एम्स अस्पताल भर्ती कराना पड़ा। थाना कौशांबी में दुकानदार के खिलाफ मारपीट गाली गलौज जान से मारने की धमकी देने और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार अर्जुन प्रजापति पुत्र झाब सिंह वैशाली सेक्टर 3 गाजियाबाद में रहते हैं। रविवार को दोपहर में अपने घर के पास साइबर कैफे पर फोटो कापी कराने गए थे। साइबर अड्डा नाम के इस साइबर कैफे को मोनी वर्मा निवासी वैशाली चलाते हैं। फोटोकॉपी साफ नहीं होने की वजह से दोनों के बीच कहासुनी हो गई और आरोप है कि दुकान ने गाली देना शुरू कर दिया। इसके बाद ग्राहक को पीछे से गर्दन पड़कर दुकान के बेसमेंट में ले जाकर मारा पीटा। इससे उसे गंभीर चोटे आई हैं।

पीड़ित एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

आरोप है कि इस प्राण घातक हमले में अर्जुन प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराना पड़ा। अर्जुन प्रजापति का सिर फट गया है और उनके सिर में टांके आए हैं। इस संबंध में थाना कौशांबी में मोनी वर्मा के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने का मुकद्दमा दर्ज किया गया है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

Tags:    

Similar News