Ghaziabad News: गाजियाबाद में चोरों का आतंक, तीन गाड़ियों से लाखों की चोरी

Ghaziabad News: कार में से चोरी करने वाला गिरोह फिर से गाजियाबाद में सक्रिय हो गया हैं। पिछले कुछ समय से एक के बाद एक कार में चोरी की वारदात बढ़ती जा रही हैं।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-02-28 08:07 GMT

थाना कौशाम्बी source: newstrack  

Ghaziabad News: प्रदेश में आये दिन चोरी की वारदाते बढ़त जा रही है। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के कौशांबी और इंदिरापुरम क्षेत्र से सामने आया है। जहाँ तीन गाड़ियों के शीशे तोड़कर चोरों ने बैग चोरी कर लिए। बैग में चार लाख रुपए से ज्यादा की नकदी थी। चोरों ने अलग-अलग वारदात को अंजाम देते हुए लाखों रुपये की नगदी और सामान पर हाथ साफ कर दिया। इस दौरान चोर गाड़ी के महंगे पार्ट्स भी चुरा कर ले गए। गाड़ी मालिकों ने पुलिस को तहरीर दी है।

पहली वारदात 

वसुंधरा निवासी तिलक वोरा ने इंदिरापुरम पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि रात नौ बजे के आसपास वह वसुंधरा में एक वाइन शॉप पर गए थे। इसी बीच चोरों ने एक गाड़ी से 3.81 लाख का कैश तो दूसरी से 65 हजार की कीमत के कार पार्टस चोरी किए। इसके साथ ही गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें से दो बैग चोरी कर लिए। दोनों बैग में 3.81 लाख कैश, प्रॉपर्टी के कागजात, बैंक की पासबुक, क्रेडिट कार्ड और अन्य सामान था। वह घर पहुंचे तो उनके बेटे ने बताया कि गाड़ी का शीशा टूटा हुआ है। तब जाकर उन्हें चोरी का पता चला। 

दूसरी वारदात 

दूसरी तरफ जयपुरिया अपार्टमेंट सेक्टर 14 कौशांबी निवासी नीरज सिंह तोमर ने बताया कि उनकी गाड़ी फ्लैट के बाहर खड़ी थी। चोरों ने गाड़ी का शीशा तोड़कर अंदर रखा बैग चोरी कर लिया। बैग में कुछ जरूरी कागजात, नकदी व अन्य सामान था। चोरों ने गाड़ी का बोनट खोलकर उसमें से पार्टस भी चोरी कर लिए। पार्टस की कीमत 65 हजार रुपए है। इसके अलावा चोरों ने बगल वाले फ्लैट के सामने खड़ी गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें से भी सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने सभी मामलों की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

कार में से चोरी करने वाला गिरोह फिर से गाजियाबाद में सक्रिय हो गया हैं। पिछले कुछ समय से एक के बाद एक कार में चोरी की वारदात बढ़ती जा रही हैं। कार में हुई चोरी की वारदात के बाद कोतवाली में दी गई शिकायत के बाद मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News