Ghaziabad News: चोरों ने उड़ाई पुलिस की नींद, लग्जरी कार चुराकर हुएं फरार

Ghaziabad News: साहिबाबाद स्थित लाजपतनगर का है, जहां तड़के लगभग 5 बजे चोर सोसाइटी की पार्किंग से ब्रेजा कार चुराकर फरार हो गए और पुलिस हाथ मसलती रह गई

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-27 07:54 GMT

Ghaziabad News ( Social Media Photo)

Ghaziabad News: गाजियाबाद में चोर मस्त और पुलिस पस्त नजर आती है। चेन स्नेचिंग और वाहन चोरी की वारदातें गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस के लिए सरदर्द बनी हुई है। चोरों में पुलिस का खौफ नहीं है। ताजा मामला साहिबाबाद स्थित लाजपतनगर का है, जहां तड़के लगभग 5 बजे चोर सोसाइटी की पार्किंग से ब्रेजा कार चुराकर फरार हो गए और पुलिस हाथ मसलती रह गई।दिल्ली से लगे गाजियाबाद में वाहन चोरी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

हाल ही में सोसाइटी की पार्किंग से ब्रेजा कार चोरी होने का मामला सामने आया हैं। बता दे कि यदि आप कार का प्रयोग करते हैं और आप अपने घर के बाहर कार खड़ी कर के घर जाकर सो जाते हैं तो आप यह न सोचे कि आपकी कार पूरी तरह से सुरक्षित है। दरअसल, ऐसा ही मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद स्थित लाजपत नगर में देखने को मिला है जहां रहने वाले कमलेश सिंह की ब्रेजा कार चोरी हो गई। कमलेश सिंह ने इसकी शिकायत साहिबाबाद थाने की शनि बाजार चौकी में की है।


पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाले हैं, लेकिन पुलिस को किसी भी सीसीटीवी में ऐसा कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है जिससे चोरों तक पहुंच जाए। कमलेश बताते हैं कि बीते साल उनकी इसी इलाके में दो बाइक सवार चैन छीन कर भाग गए थे और अब इस घटना के बाद कमलेश काफी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। आसपास के लोग भी इस घटना से काफी भयभीत है। क्योंकि वहां पर कमलेश सिंह की ही नहीं बल्कि सोसाइटी के तमाम लोगों की कारें खड़ी होती है। ऐसे में अगला नंबर किसका लग जाए इसको लेकर सभी परेशान हैं। साहिबाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित द्वारा मिली शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कंगाली जा रही है थाना प्रभारी का दावा है कि जल्द ही कर को बरामद कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News