Ghaziabad Accident: तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, चालक की दबकर मौत, दो लोग घायल

Ghaziabad Accident: बताया जा रहा है कि ट्रक में चालक और परिचालक दोनों सवार थे। दुर्घटना में परिचालक और महिला गंभीर रूप से घायल हो गए है। जबकि ट्रक चला रहे चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-04-14 09:31 GMT

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद के विजयनगर में एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान ट्रक के चपेट में आने से एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए जबकि ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक का पहिया पंचर हो गया था। जिसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के बगल में बनी खाई में जा गिरा। गनीमत रही की इस दौरान ट्रक के पास से कोई वाहन नहीं जा रहा था। इस दुर्घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। 

गाजियाबाद में उस समय एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला जब एक ट्रक नेशनल हाईवे पर दिल्ली की दिशा में जा रहा था। तभी ट्रक में परिचालक की दिशा में लगा पहिए में पंचर हो गया। इस दौरान ट्रक तेज गति में था। ट्रक का पहिया फट गया और ट्रक अनियंत्रित हो गया। अनियंत्रित होकर वह सड़क के बगल में बनी खाई में जा गिरा। इस दौरान वहां से एक महिला भी जा रही थी, महिला पैदल ही दिल्ली की दिशा में जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक की चपेट में महिला भी आ गई।

बताया जा रहा है कि ट्रक में चालक और परिचालक दोनों सवार थे। दुर्घटना में परिचालक और महिला गंभीर रूप से घायल हो गए है। जबकि ट्रक चला रहे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि चालक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विजय नगर थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि परिचालक का हाथ टूटा हुआ था। जबकि घटनास्थल पर एक महिला भी घायल थी। चालक की मौत हो चुकी थी। दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि ट्राला कहा से कहा जा रहा था। 

Tags:    

Similar News