Ghaziabad News: ढाई साल के मासूम की गड्ढे में गिरने से मौत

Ghaziabad News: बच्चे की दादी ने बताया कि बच्चे की मां पास में ही बने शौचालय में गई थी और अपनी मां के पीछे यह बच्चा चला गया। जब बच्चा वापस नहीं आया तो इसके बारे में आज पड़ोस में पूछा गया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला, लेकिन खोज बीन के बाद कुछ देर बाद यह बच्चा मिला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-02-12 16:28 GMT

Ghaziabad News (Pic:Newstrack)

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम अंतर्गत ग्राम मकनपुर में अस्थाई झुग्गीयों में बने सार्वजनिक शौचालय के पास सेफ्टी तालाब बनाया हुआ है, ढाई साल का मासूम बच्चा खेलते खेलते पहुंच गया और इसी दौरान वह तालाब में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई।

गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम अंतर्गत गांव मकनपुर में सेफ्टी तालाब में एक बच्चे की डूब कर मौत हो गई। बच्चे की मां को उस समय पता चल जब बच्चा घर पर नहीं दिखाई दिया। आसपास तलाश करने पर भी जब बच्चे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो शौचालय के पास बने इस अस्थाई सेफ्टी तालाब में खोजबीन की गई तो बच्चा डूबी हालत में पड़ा था जहां से उसे बाहर निकाल गया लेकिन तब तक बच्चे की पानी में डूबने के कारण मौत हो चुकी थी।

बच्चे की दादी ने बताया कि बच्चे की मां पास में ही बने शौचालय में गई थी और अपनी मां के पीछे यह बच्चा चला गया। जब बच्चा वापस नहीं आया तो इसके बारे में आज पड़ोस में पूछा गया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला, लेकिन खोज बीन के बाद कुछ देर बाद यह बच्चा मिला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। दादी ने आरोप लगाया है कि मकान मालिक अस्थाई झुग्गियों का किराया तो लेता है लेकिन कोई सुविधा नहीं देता है जिसका नतीजा आज मेरा पोता मेरी आंखों के सामने से हमेशा के लिए चला गया। पिता बेंगलुरु में एक कैंटीन पर काम करता है, इसके चार बच्चे हैं, उसमें दो बेटी और दो बेटे थे। मृतक बच्चा सबसे छोटा था।

Tags:    

Similar News