Ghaziabad News : नवरात्रि के पहले दिन माता के पूजन के साथ ली मतदान की शपथ

Navratri 2024 : गाजियाबाद में राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्कलेव स्थित श्री शिव बालाजी धाम मंदिर में नवरात्रि के पहले दिन हनुमानजी को चोला चढ़ाकर भव्य श्रंगार किया गया।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-04-09 13:47 GMT

Ghaziabad News : गाजियाबाद में राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्कलेव स्थित श्री शिव बालाजी धाम मंदिर में नवरात्रि के पहले दिन हनुमानजी को चोला चढ़ाकर भव्य श्रंगार किया गया। इसके बाद मैया के शैलपुत्री स्वरूप की पूजा-अर्चना की गई। हिन्दू नववर्ष के प्रारंभ की शुभकामनाएं देने के साथ ही सभी लोगों ने मंदिर प्रांगण में पहले मतदान फिर जलपान, सारे छोड़ो काम पहले करो मतदान की शपथ ली।

मतदान के लिए करेंगे जागरूक

इस बार सोसायटी के लोगों की सहूलियत को देखते हुए गुलमोहर एनक्लेव आरडब्लूए के निवेदन पर प्रशासन ने गुलमोहर एन्क्लेव के कम्युनिटी हॉल और सीनियर सिटीजन हॉल में ही मतदान केंद्र बनाया गया है। मनवीर चौधरी ने बताया कि मतदान करना, हम सबका मौलिक अधिकार है। साथ ही यह लोकतांत्रिक व्यवस्था का सबसे बड़ा पर्व भी है। उन्होंने बताया कि सोसायटी में वह गुलमोहर निवासियों के साथ घर-घर जाकर मतदान अवश्य करने की अपील भी करेंगे। इस अवसर पर अध्यक्ष मनवीर चौधरी, जी.सी. गर्ग, ए.के. जैन, गौरव बंसल, सुरेंद्र सिंह राजपूत, विनय कक्कड़ और सतीश जायसवाल मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News