Ghaziabad News: शराब के नशे में युवक बिजली के तारों पर सुखा रहा था लोअर, करंट लगने से मौत

Ghaziabad News: युवक की मौत का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हुआ है। रिपोर्ट में मृत्यु का कारण बिजली का झटका लगने से बताया है।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-28 03:45 GMT

मौके पर मौजूद पुलिस और परिजन (Pic: Newstrack)

Ghaziabad News: कुछ दोस्त मिलकर गर्मी को दूर करने और मौज मस्ती के लिए घर के नजदीक एक ट्यूबवेल पर नहाने और शराब पीने गए थे। इस दौरान उनमें से एक दोस्त की मौत हो जाती है। इस मौत की सूचना उसके परिजनों को दी जाती है। मौके पर पहुंचे परिजन युवक की मौत का आरोप उसके अन्य दोस्तों पर लगाते है। लेकिन गनीमत रही की पुलिस मृतक युवक का पोस्टमार्टम करा देती है और इस मामले में उसके दोस्त बच जाते है। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का खुलासा

दरअसल, तीन दिन पहले कुछ दोस्त मिलकर ट्यूबवेल पर नहाने और शराब पीने के लिए गए हुए थे। इस दौरान मनोज कुमार की मौत हो जाती है। वह नहाने के बाद बिजली के खुले तार पर अपना लोअर सुखा रहा था। तभी उसे बिजली का करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके दोस्तों ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी तो वे मौके पर पहुंचे लेकिन उन्होंने उसकी मौत का आरोप इसके दोस्तों पर लगा दिया। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का खुलासा हुआ है।     

इंदिरापुरम एसीपी ने बताया कि कनावनी चौकी क्षेत्र अंतर्गत सूरज गौशाला के पास बने एक फार्म हाउस के अंदर पम्पिंग सेट पर नहाने के लिए मनोज नामक व्यक्ति जिसकी उम्र लगभग 44 वर्ष जो मूलरूप से थाना विजयनगर के कांशीराम कॉलोनी के रहने वाले थे। जिनके साथ कुछ दोस्त मोहित, राजकुमार व अशोक पंपिंग सेट के पास आकर शराब का सेवन किया। जिसके बाद नहाने के लिए गंदे हौज की सफाई के दौरान मनोज द्वारा हौज के ऊपर से जा रहे बिजली के खुले तार पर अपना लोअर टांगने के लिए हाथ बढ़ाया गया तो बिजली के झटके से वह वहीं पर अचेत अवस्था में गिर गया।

तत्काल मनोज के परिजन द्वारा वहां पहुंचकर पुलिस को सूचना दी गयी तथा परिजनों द्वारा मनोज को एमएमजी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। इसके साथ पंचायत नामा की कार्यवाही की गयी व पोस्टमार्टम करवाया गया। आज पोस्टमार्टम की रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमें डॉक्टर के द्वारा मनोज की मृत्यु का कारण बिजली का झटका लगने से बताया है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

Tags:    

Similar News