Election 2024 : गाजीपुर में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक बोले, हर घर में लहरा रहा भगवा

Election 2024 : बीजेपी प्रत्याशी पारस नाथ राय के नामांकन में पहुंचे प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गाजीपुर के लंका मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज जब पारस नाथ राय के नामांकन में पहुंचा तो महसूस हुआ कि गाजीपुर के हर घर में भगवा फहर रहा है।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2024-05-10 15:06 GMT

Election 2024 : बीजेपी प्रत्याशी पारस नाथ राय के नामांकन में पहुंचे प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गाजीपुर के लंका मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज जब पारस नाथ राय के नामांकन में पहुंचा तो महसूस हुआ कि गाजीपुर के हर घर में भगवा फहर रहा है। उन्होंने कहा कि आज देश को भारतीय जनता पार्टी की जरूरत है। देश के हर व्यक्ति के जुबान पर भारतीय जनता पार्टी का ही नाम चल रहा है ।

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि उत्तर प्रदेश के इतिहास में गाजीपुर की धरती का अतुलनीय योगदान है। उन्होंने कहा कि गाजीपुर की आवाज पूरे देश में जायेगी। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि सपा सरकार में गुंडे और माफियाओं का राज कायम था। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश को माफियाराज से मुक्त कराने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी से पहले जितनी भी सरकारें प्रदेश में आई, उन सबमें गुंडे माफिया पनपते रहे। उन्होंने कहां कि हमारी.सरकार माफिया मुक्त सरकार है। उन्होंने कहा कि जनता का भरोसा जैसे बीजेपी सरकार पर बना है, वैसे ही बना रहेगा। हमारी सरकार देश व किसानों के हित में काम करती है।

सपा सरकार में माफिया आगे बढ़े

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की जब प्रदेश में सरकार थी, उस दौरान गुंडे माफिया, चोर, लुटेरे आगे बढ़ते रहे। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार में सबका सम्मान व अधिकार सुरक्षित है। वहीं, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश सर्वसमाज को ठोकर मार कर आगे बढ़ने का.काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछली लोकसभा में गठबंधन के कारण गड़बड़ी हो गई थी, लेकिन इस बार मजबूती के साथ हम लोग चुनाव लड़ रहे हैं। इस बार गाजीपुर की जनता के आशीर्वाद से पारस नाथ राय लोकसभा में जाकर गाजीपुर लोकसभा का प्रतिनिधित्व करेंगे।

यादव समाज ठगा महसूस कर रहा

ब्रजेश पाठक ने कहा कि अखिलेश के कारण लोकसभा चुनाव में यादव समाज अपने को ठगा महसूस कर रहा है। भारतीय जनता पार्टी किसी एक जाति की पार्टी नहीं है, ये सबकी पार्टी है। आज भाजपा के सरकार में देश विकास के पथ पर चल रहा है। हर तरफ भाजपा की तूती बोल रही है। 

Tags:    

Similar News