Ghazipur News: कलयुगी बाप ने बेटे को फावड़े से काटा, किसी बात को लेकर हुई थी तकरार

Ghazipur News: शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक की पत्नी ग्राम प्रधान भी है। मौके पर आला अधिकारी पहुंच जांच पड़ताल में जुट गये हैं।

Update: 2023-08-12 05:54 GMT
Ghazipur News (photo: social media )

Ghazipur News: जनपद के बरेसर थाना क्षेत्र अंतर्गत दिलसादपुर गांव में एक पिता ने अपने बेटे शैलेन्द्र सिंह को किसी बात को लेकर देर रात्रि करीब 11 बजे ट्यूबवेल पर फावड़े से सिर पर वार करके मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही बरेसर पुलिस व करीमुद्दीनपुर पुलिस मौके पर पहुंच घटना की जानकारी जुटाने लगी। वहीं आरोपी पिता वशिष्ठ सिंह उर्फ बंगाली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पुछताछ के बाद ही पता चल पायेगा की इस घटना को अंजाम वशिष्ठ सिंह ने क्यों दिया। पुलिस ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिला है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक की पत्नी ग्राम प्रधान भी है। मौके पर आला अधिकारी पहुंच जांच पड़ताल में जुट गये हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि बाप बेटे में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई तो पिता गुस्से में अपना आपा खो बैठा और अपने ही बेटे पर पर ताबड़तोड़ फावड़े से वार कर बेटे को मौत की नींद सुला दिया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतक की पत्नी ग्राम प्रधान है। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

Tags:    

Similar News