Ghazipur News: माफिया मुख्तार अंसारी की फरार पत्नी अफशा अंसारी पर बड़ी कार्रवाई, घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया गया

Ghazipur News: माफिया मुख्तार अंसारी और फरार पत्नी अफशा अंसारी के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने अफशा अंसारी के खिलाफ धारा 82 की कार्यवाही करते हुए घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है।

Update:2023-07-07 07:30 IST
माफिया मुख्तार अंसारी की फरार पत्नी अफशा अंसारी (सोशल मीडिया)

Ghazipur News: माफिया मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी की मुश्किलें कम होने के बजाय लगातार बढ़ती जा रही हैं। इसी कड़ी में पुलिस ने मुख्तार की फरार पत्नी अफशा अंसारी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने अफशा अंसारी के खिलाफ धारा 82 की कार्यवाही करते हुए घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है। पुलिस प्रसाशन ने शहर कोतवाली क्षेत्र के सैयदवाड़ा स्थित अफशा अंसारी के मकान और मोहम्मदाबाद क्षेत्र स्थित मुख्तार अंसारी के घर पर नोटिस चस्पा किया है।

इन धारओं में दर्ज है मुकदमा

अफशा अंसारी पर थाना कोतवाली जनपद गाजीपुर में धारा 406, 420, 386, 506 के तहत मुकदमा दर्ज है। इन्ही मुकदमों में फरार चल रही अफशा अंसारी के घर पर न्यायालय मुख्य दण्डाधिकारी द्वारा जारी आदेश के बाद धारी 82 के अंतर्गत कार्यवाही की गई है।

कोर्ट के आदेश पर चस्पा किया गया नोटिस

गाजीपुर जनपद के पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी लंबे समय से फरार चल रही है। ऐसे में कोर्ट के आदेश पर धारा 82 के अंतर्गत कुर्की का नोटिस चस्पा किया गया है। उन्होने बताया कि अफशा अंसारी पर 50 हजार का इनाम भी घोषित है। कुर्की की नोटिस चस्पा के दौरान प्रभारी निरीक्षक कोतवाली तेजबहादुर सिंह समेत भारी संख्या पुलिस बल मौजूद रहा।

गाजीपुर में एक ओर माफिया मुख्तार अंसारी और उसकी पत्नी के घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया गया। वहीं, गुरुवार को उसके करीबियों पर पर भी बड़ी कार्रवाई की गई। पुलिस ने मुख्यार अंसारी के करीबी रहे गोरा राय की करोड़ों की संपत्ति कुर्क कर ली। पुलिस ने गोरा राय की शहर कोतवाली के कपूरपुर में स्थित जमीन और मुहम्मदाबाद अहिरौली मोड़ स्थित व्यावसायिक कांप्लेक्स स्थित दुकानों को कुर्क कर लिया। पुलिस के मुताबिक दोनों स्थानों पर करीब 4 करोड़ 60 लाख की संपत्ति गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क की गई है। इसके अलावा माफिया मुख्तार के परिवार का एक होटल भी बंद करवाया गया।

बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी बीते एक साल से फरार चल रही है। काफी मशक्कत के बाद भी पुलिस अफशा अंसारी को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। पुलिस ने अफशां अंसारी पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया है साथ ही लुकआउट नोटिस भी जारी किया है।

Tags:    

Similar News