Ghazipur News: खेत गए दो युवकों की नृशंस हत्या, चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर उतारा गया मौत के घाट

Gazipur News: जनपद के मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के बड़ईपुर गांव में बदमाशों ने शौच करने गए दो किशोरों पर चाकू से हमला कर उन्हें मौत की नींद सुला दिया गया।

Update: 2023-06-29 09:04 GMT
Two Teenagers Attacked with Knife, Gazipur

Ghazipur News: जनपद के मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के बड़ईपुर गांव में बदमाशों ने शौच करने गए दो किशोरों पर चाकू से हमला कर उन्हें मौत की नींद सुला दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर छानबीन में जुट गई है। सूचना के मुताबिक रात को बढ़ईपुर ग्रांम प्रधान का पुत्र विकास बिंद अपने यहां रिश्तेदारी में आए युवक सुनील बिंद के साथ रात्रि में गांव के ही सिवान में शौच करने गया था। इसी दौरान इस हमले को अंजाम दिया गया।

पहल से घात लगाकर बैठे थे बदमाश

जानकारी के मुताबिक खेत गए युवकों के वहां पहुंचने पर पहले से बदमाश वहां घात लगाकर बैठे थे। युवकों के आते ही उनपर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया। इस हमले मे ग्राम प्रधान पुत्र और रिश्तेदारी में आए युवक की भी मौत हो गई।

गांव में डबल मर्डर से मचा हड़कंप

परिजनों ने बताया कि विकास व सुनील दोनों रात में एक साथ गांव के ही सिवान में शौच करने गए थे। जो खेत के नजदीक बना हुआ है। काफी देर बाद जब दोनों वापस घर नहीं पहुंचे तो इन दोनों की तलाश करते हुए गांव के लोग सिवान में पहुंचे। वहां देखा तो लोगों के होश उड़ गए। दोनों युवक वहां खून से लथपथ पड़े हुए थे। दोनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गांव में हुए डबल मर्डर से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सैकड़ों ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। सूचना मिलते ही मुहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच हत्यारों की तलाश में लग गई ।

ये कहना है पुलिस का

इस संबंध में मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि देर रात को दोनों युवकों पर चाकू से हमला किया गया है। परिजनों की तरफ से एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। बहुत जल्द ही आरोपियों को पकड़ घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस की एक टीम आरोपितों को पकड़ने में जुटी है। फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News