मुहम्मदाबाद पैतृक आवास पहुंचा Mukhtar Ansari का पार्थिव शरीर, घर पर भारी भीड़, पुलिस का कड़ा पहरा

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की डेड बॉडी मुहम्मदाबाद पहुंचते ही पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो गई। चप्पे चप्पे पर अर्धसैनिक बलों के जवानों के साथ पुलिस की तैनाती कर दी गई है। ताकि कोई अप्रिय घटना ना घट सके।

Report :  Rajnish Mishra
Update: 2024-03-30 01:57 GMT

मुख्तार अंसारी (सोशल मीडिया)

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन डांन मुख्तार अंसारी का पार्थिव शरीर उनके पैतृक आवास मुहम्मदाबाद फाटक पहुंच गया है। 26 गाड़ियों के लम्बे काफिले के साथ मुख्तार की डेड बाडी करीब तीन बजे के आस पास उनके पैतृक आवास मुहम्मदाबाद पहुंची। इस दौरान वहां लोगों की काफी भीड़ लगी रही। देर रात से ही लोगों की नजरें सड़कों की तरफ ही थी की कब मुख्तार अंसारी की डेड बाडी पहुंचेगी।

पुलिस प्रशासन मुस्तैद

मुख्तार अंसारी की डेड बॉडी मुहम्मदाबाद पहुंचते ही पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो गई। चप्पे चप्पे पर अर्धसैनिक बलों के जवानों के साथ पुलिस की तैनाती कर दी गई है। ताकि कोई अप्रिय घटना ना घट सके। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह व जिलाधिकारी आर्यका अखौरी समेत जिले के आलाधिकारी भी इस समय मुहम्मदाबाद में कैंप कर रहे है।

ये भी पढ़ें: Deoria Cylinder Blast: देवरिया में बड़ा हादसा, सिलेंडर फटने से चार लोगों की मौत

जनाजे की नमाज की हो रही है तैयारी

मुख्तार अंसारी के डेड बॉडी पहुंचने के बाद अब जनाजे की नमाज की तैयारी की जा रही है। अब से कुछ देर बाद जनाजे की नमाज अदा कर कालीबाग कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी को सुपुर्दे- ए- खाक किया जायेगा।

जनाजे नमाज की जगह (Newstrack)

दस बजे मुख्तार होंगे सुपुर्दे-ए-खाक

जनाजे के नमाज के बाद पूरे रस्म अदायगी के बाद करीब दस बजे मुख्तार अंसारी को सुपुर्दे-ए-खाक किया जायेगा। जिस कब्रिस्तान में मुख्तार को दफन किया जायेगा वहां भी पुलिस व अर्धसैनिक बलों की तैनाती कर दी गई है।

कालीबाग कब्रिस्तान में होंगे दफन

मुख्तार अंसारी को उनके घर से करीब चार सौ मीटर की दूरी पर स्थित कालीबाग कब्रिस्तान में दफन किया जायेगा। ये वही कब्रिस्तान है जहां मुख्तार के माता पिता व पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के पिता को सुपुर्दे-ए-खाक किया गया था।

Tags:    

Similar News