पेपर देने गई छात्रा की अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम

परीक्षा देने स्कूल पहुंची छात्रा की स्कूल कैम्पस में एकाएक तबियत बिगड़ गई। स्कूल प्रशासन उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा ही रहा था कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस मामलें में अब छानबीन कर रही है।

Update: 2018-02-07 11:08 GMT

अमेठी: परीक्षा देने स्कूल पहुंची छात्रा की स्कूल कैम्पस में एकाएक तबियत बिगड़ गई। स्कूल प्रशासन उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा ही रहा था कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस मामलें में अब छानबीन कर रही है।

यहां का मामला:

- जानकारी के अनुसार जिले के शिवरतनगंज थाना अंतर्गत रामजानकी बाजपेयी बालिका इण्टर कालेज सेमरौता में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया जब परीक्षा देने आई दसवीं कक्षा की छात्रा ममता की एकाएक तबियत बिगड़ गई।

- ममता की तबियत बिगड़ने से स्कूल प्रशासन के हाथ-पांव फूल गये। तत्काल स्कूल प्रशासन उसे आनन-फानन में अस्पताल लेकर जाने के लिये निकले, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जिसकी सूचना पाकर पुलिस टीम स्कूल कैम्पस में पहुंच गई।

जांच में जुटी पुलिस

इस बाबत शिवरतनगंज थाने के एसएचओ संतोष सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्या मामला स्वाभाविक मौत का ही लग रहा है। फिल्हाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मंगलवार को GGIC अमेठी में बालिका की खराब हुई थी तबियत

- आपको बता दें कि बीते मंगलवार को अमेठी कोतवाली के रामनगर गांव निवासी भवानी प्रसाद बारी की पुत्री कंचन बारी मंगलवार को यूपी बोर्ड की पहली परीक्षा देने राजकीय बालिका विद्यालय पहुंची थी। तभी एकाएक उसकी तबियत बिगड़ गई।

- क़रीब 10 बजे अमेठी के एएसपी बीसी दुबे स्कूल में औचक निरीक्षण को पहुंचे थे, इस दौरान उनकी निगाह छात्रा कंचन पर पड़ी थी तो उन्होंने स्कूल प्रशासन से छात्रा के इस तरह लेटे होने का कारण पूछा। जो जवाब मिला उससे एएसपी गुस्सा उठे थे, उन्होंने स्कूल प्रशासन को जमकर फटकार लगाई थी और फिर आनन-फानन में छात्रा को एसएचओ अमेठी की जीप से हास्पिटल पहुंचवाया था।

Similar News