Meerut News: 2 साल की बच्ची को दुष्कर्म की नीयत से लेकर भागा, पकड़े जाने के डर से नाले में फेंका, मौत

Meerut News: परिजनों का कहना है कि इलाके में रहने वाला एक युवक शराब के नशे में झुग्गी में घुस गया और बच्ची को उठाकर भाग गया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-17 06:21 GMT

मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Social Media)

Meerut News: मेरठ जनपद के थाना सदर बाजार क्षेत्र में परिवार के साथ सो रही एक दो साल की बच्ची को एक 20 वर्षीय युवक दुष्कर्म की नीयत से लेकर भागा। परिजन युवक के पीछे भागे तो युवक ने बच्ची को घर के पास स्थित आबू नाले में फेंक दिया और फरार हो गया। तलाश करने पर आज सुबह बच्ची का शव बरामद हो गया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी युवक गिरफ्तार

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने आज यानी शनिवार सुबह घटना के बारे में बताया कि घटना कल देर रात सदर थाना क्षेत्र की है। यहां एक युवक अपने परिजनों के साथ सो रही एक दो साल की बच्ची को दुष्कर्म करने की नीयत से उठा कर ले गया। लेकिन, परिजनों की आंख खुल गई। परिजन के चंगुल से बच्ची को बचाने के लिए उसके पीछे दौड़े तो युवक बच्ची को पास में ही आबू नाले में फेंक कर फरार हो गया। बच्ची का शव आज सुबह नाले में मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी युवक मोइश को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना के समय वह नशे में था।

उधर, घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार सदर क्षेत्र में मृतका सदर थाना क्षेत्र स्थित योगेंद्र हाट झुग्गी झोपड़ी में रहने एक परिवार की दो साल की बच्ची कल रात अपने परिजनों के साथ सो रही थी। देर रात करीब दो बजे जैसा कि परिजनों का कहना है कि इलाके में रहने वाला एक युवक शराब के नशे में झुग्गी में घुस गया और बच्ची को उठाकर भाग गया। परिजनों की नींद खुली तो परिजन युवक के पीछे दौड़ पड़े। घबरा कर युवक ने बच्ची को नाले में फेंक दिया और भाग निकला। 

Tags:    

Similar News