गोवा के CM पहुंचे अमेठी, बोले- UP सरकार चाहेगी तो बरौलिया में करेंगे विकास

गोवा के मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रमोद सावंत पहली बार अमेठी पहुंचे। वो यहां गौरीगंज के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के परिजनो से मिले। हाल ही में सुरेंद्र सिंह की राजनीतिक द्वेष में हत्या कर दी गई थी।

Update: 2019-06-22 09:10 GMT

अमेठी: गोवा के मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रमोद सावंत पहली बार अमेठी पहुंचे। वो यहां गौरीगंज के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के परिजनो से मिले। हाल ही में सुरेंद्र सिंह की राजनीतिक द्वेष में हत्या कर दी गई थी।

इस बीच यहां मीडिया से बात करते हुए प्रमोद सावंत ने कहा कि अगर यूपी सरकार चाहेगी तो हम स्व. मनोहर पर्रिकर के याद मे बरौलिया गांव की शिक्षा व्यवस्था, स्वास्थ्य व्यवस्था, सड़क, बिजली,पानी जो अन्य समस्या होगी उसको हम करेंगे।

यह भी पढ़ें ......हवाई में प्‍लेन क्रैश, नौ की मौत, डिलिंघम एयरफिल्‍ड के हुआ समीप हादसा

उन्होंने गोवा के पूर्व सीएम स्व मनोहर पर्रिकर के गांव को गोद लेने व गांव में विकास कार्य कराने के सवाल पर कहा गोवा सरकार यहां काम करना चाहती है। विशेषकर शिक्षा के क्षेत्र में। हमें जो काम करने को कहा जायेगा हम उसे जरूर करेंगे। पर्रिकर जी का गांव से जुड़ाव था, उनकी याद में गोवा सरकार यहां काम कराना चाहती है। मनोहर पर्रिकर के अमेठी में जूते बंटवाने पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा के आलोचना के सवाल पर गोवा के सीएम ने कहा जिसको आलोचना करनी है वो करे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, हमे मदद करनी है हम उसे करते रहेंगे।

यह भी पढ़ें .......World CUP 2019: ऋषभ पंत को ले कर टीम मैनेजमेंट ले सकती है ये फैसला

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि 2014 में चुनाव प्रचार के लिए मैं यहां पर स्मृति ईरानी के साथ कार्यकर्ता के रूप में आया था। मैं यहां पर 22 दिन गांव-गांव घूमा था। मैं सभी कार्यकर्ताओं को जानता हूं। सुरेंद्र सिंह की हत्या से मुझे बहुत बुरा लगा। मैंने स्मृति दीदी से वार्ता करने के बाद स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह के परिजनों से मिलने की इच्छा जताई थी। सुरेंद्र सिंह पार्टी के अच्छे कार्यकर्ता थे। पार्टी ने एक जुझारू कार्यकर्ता खोया है। उसकी भरपाई नहीं हो सकती। भाजपा पार्टी पूरे परिवार के साथ है, बेटे के साथ है।

Tags:    

Similar News