Gorakhpur: गोरखपुर ग्रामीण विधायक विपिन सिंह की पारिवारिक लड़ाई सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Gorakhpur: गोरखपुर ग्रामीण भाजपा विधायक विपिन सिंह का अपने सगे बड़े भाई से विवाद से जुड़े वीडियो वायरल होने के विधायक का कहना है कि कुछ लोगों से मेरी राजनीतिक पद और प्रतिष्ठा देखी नहीं जा रही है।

Update: 2022-08-30 12:22 GMT

Gorakhpur: गोरखपुर ग्रामीण से जीते भाजपा विधायक विपिन सिंह (Gorakhpur Rural BJP MLA Vipin Singh) का अपने सगे बड़े भाई से विवाद से जुड़े तमाम वीडियो वायरल होने के विधायक का कहना है कि कुछ लोगों से मेरी राजनीतिक पद और प्रतिष्ठा देखी नहीं जा रही है। किसी के बरगलाने पर बहकावे में आकर जो भी आरोप मुझ पर लगाए गए हैं, इसमें किसी भी प्रकार की सत्यता नहीं है। वायरल वीडियो और तहरीर के मुताबिक विधायक के बड़े भाई ने आरोप लगाया है कि विधायक भाई ने रिवाल्वर तानी और 30 अगस्त तक घर खाली करने की धमकी मिली है। पिछले 48 घंटे में 20 से अधिक वीडियो वायरल हो चुके हैं।

भाजपा विधायक के बड़े भाई डॉ. कौशल किशोर (Elder Brother Dr. Kaushal Kishor) का आरोप है कि विधायक विपिन सिंह (BJP MLA Vipin Singh) उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। घर में ही विधायक ने अपने बड़े भाई पर रिवाल्वर तान भी तान दी। साथ ही विधायक ने अपने भाई को 30 अगस्त का तक घर छोड़कर भाग जाने का समय दिया है। डॉ. कौशल किशोर ने अपने विधायक भाई पर कैंट पुलिस (Cantt, Police) को तहरीर भी दी है। बीते 4 दिनों से पुलिस मामले को मैनेज कराने में जुटी है।

हालांकि गोरखपुर के एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई (SP City Krishna Kumar Vishnoi) का कहना है कि पुलिस को इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है। विधायक की पूरे मामले में सफाई है कि पारिवारिक मामले को कुछ लोग बेवजह तूल दे रहे हैं। वीडियो वायरल कर मेरी राजनीति छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। मामला पुलिस प्रशासन के संज्ञान है। पुलिस प्रशासन वायरल वीडियो को देखकर निष्पक्ष जांच कर इस मामले में उचित करवाई करे।

ये है भाईयों के बीच विवाद

विपिन सिंह पूर्व विधायक अंबिका सिंह के बेटे हैं। उनके बड़े भाई डॉ.कौशल किशोर सिंह है। दोनों का परिवार कैंट इलाके के दाउदपुर में एक साथ एक ही मकान में रहता है। कुछ प्रापर्टी पिता अंबिका सिंह के नाम है, जबकि कुछ प्रापर्टी मां के नाम है। आरोप है, विधायक विपिन सिंह मां से पूरी प्रापर्टी अपने नाम कराना चाहते हैं। इसे लेकर परिवार में काफी दिनों से विवाद भी चल रहा है। भाई डॉ. कौशल किशोर सिंह ने तहरीर में लिखा है, 24 अगस्त की रात विधायक विपिन सिंह अपने 10-12 समर्थकों और सुरक्षा कर्मियों के साथ पहुंचे और उनके गाली-गलौज करने लगे। विधायक ने धमकी देते हुए बड़े भाई को धमकी देते हुए कहा कि 30 अगस्त से घर छोड़ भाग जाओ, वरना अब धमकी नहीं देंगे, बल्कि हत्या कर देंगे। 

Tags:    

Similar News