Gorakhpur News: सीएम योगी की कार्यकर्ताओं को नसीहत, वोट का मार्जिन कम होने की तलाशें वजह

Gorakhpur News: गोरखनाथ मंदिर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन परिसर में आयोजित भाजपा कार्यकर्ताओं के अभिनंदन समारोह में सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं से बातचीत की।

Update: 2024-06-15 16:15 GMT

गोरखनाथ मंदिर में भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करते सीएम योगी। (Pic: Newstrack)

Gorakhpur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि गोरखपुर के हर भाजपा कार्यकर्ता के लिए यह गौरव की बात है कि उन्हें वैश्विक नेता नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने में अपनी भूमिका निभाने का गौरव प्राप्त हुआ। सीएम ने गोरखपुर मंडल की सभी पांच सीटों पर जीत को ऐतिहासिक बताते हुए कार्यकर्ताओं को नसीहत भी दी। कार्यकर्ताओं से कहा कि बूथवार समीक्षा करें कि वोट का मार्जिन क्यों कम हुआ है? वोटरों के नहीं निकलने की वजह भी तलाशें।

कार्यकर्ताओं से मिले सीएम योगी 

सीएम योगी शनिवार रात गोरखनाथ मंदिर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन परिसर में आयोजित भाजपा कार्यकर्ताओं के अभिनंदन समारोह में आशीर्वचन दे रहे थे। इस मौके पर उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत मुलाकात की और उनका कुशलक्षेम जाना। अपने संक्षिप्त संबोधन में सीएम ने गोरखपुर में लगातार दूसरी बार भाजपा प्रत्याशी रवि किशन की ऐतिहासिक जीत पर खुशी जाहिर करते हुए इसे भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम का प्रतिफल बताया। उन्होंने कहा कि महानगर के बूथ से लेकर जिले तक के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जिस मनोयोग और ऊर्जा से नामांकन से लेकर रोड शो तक कार्य किया, उसका परिणाम हमें जीत के रूप में मिला। मुख्यमंत्री ने भाजपा के सभी पदाधिकारियों से कहा कि आपके पास मतदाता सूची है। इसके आधार पर किस बूथ पर हमारी क्या स्थिती रही, आगे की तैयारी के लिए अभी से लगना चाहिए।


रविकिशन ने दिया सीएम योगी को श्रेय

नवनिर्वाचित सांसद रविकिशन ने जीत का पूरा श्रेय ‘महाराज जी’ (मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ) को देते हुए उपस्थित सभी भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों के प्रति आभार जताया।संचालन करते हुए महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने सभी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया। इस मौके पर प्रमुख रूप से महापौर डॉ मंगलेश श्रीवास्तव, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य डॉ धर्मेंद्र सिंह, विधायक विपिन सिंह, पुष्पदंत जैन, डॉ सत्येंद्र सिंन्हा, डॉ नवीन पाण्डेय बच्चा, देवेश श्रीवास्तव, अच्युतानंद शाही, ओम प्रकाश शर्मा, इंद्रमणि उपाध्याय, शशिकांत सिंह, बृजेश मणि मिश्रा, रमेश प्रताप गुप्ता, दयानंद शर्मा, रणजीत राय बड़े, पवन यादव, रणविजय शाही, जितेंद्र चौधरी जीतू, वीरेंद्र पाण्डेय, पदमा गुप्ता, जितेंद्र बहादुर चंद, अनुभव वाजपेयी, अमिता गुप्ता, श्वेता श्रीवास्तव, मीना श्रीवास्तव, रत्नेश मौर्य, आरती सिंह, रानी मिश्रा, पूजा गुप्ता,भाजपा पार्षदगण, बूथ अध्यक्षगण, मंडल अध्यक्ष, महानगर पदाधिकारी व मोर्चा अध्यक्षगण सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News