Gorakhpur News: गैंग रेप के आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी, पीड़िता पहुंची DM ऑफिस, बेहोश होकर गिरने से अफरातफरी

Gorakhpur News: एएसपी और सीओ कैंट अंशिका वर्मा का कहना है कि युवती ने अप्रैल में कोर्ट के आदेश पर रामगढ़ताल थाने में सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। बयान देने के लिए बुलाने पर वह कभी थाने नहीं आई। सोमवार को अचानक डीएम दफ्तर गई, जहां उसकी तबीयत खराब हुई।

Update: 2024-06-11 03:11 GMT

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में गैंग रेप पीड़िता की तहरीर पर पहले तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। कोर्ट के आदेश पर जैसे तैसे मुकदमा दर्ज हुआ। अब पुलिस प्रभावशाली आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से दुखी पीड़िता सोमवार को डीएम कार्यालय पहुंची। गर्मी के चलते वह परिसर में ही बेहोश होकर गिर गई। पुलिस ने पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। अब सक्रिय हुई पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से आहत एक युवती सोमवार को डीएम दफ्तर पहुंची तो वहां उसकी तबीयत खराब हो गई। परिवारीजनों का कहना है कि उसने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। उसे उल्टी होने लगी और बेहोश हो गई। सूचना पर एएसपी अंशिका वर्मा व कैंट इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने युवती को इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों का कहना है कि युवती ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। लेकिन महिला अस्पताल के एसआईसी डॉ. जय कुमार का कहना है कि युवती शारीरिक रूप से बहुत कमजोर है। दो दिन से खाना नहीं खाई थी। धूप में रहने से उल्टी हुई व बेहोश हो गई। जहर खाने की बात निराधार है।

एएसपी और सीओ कैंट अंशिका वर्मा का कहना है कि युवती ने अप्रैल में कोर्ट के आदेश पर रामगढ़ताल थाने में सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। बयान देने के लिए बुलाने पर वह कभी थाने नहीं आई। सोमवार को अचानक डीएम दफ्तर गई, जहां उसकी तबीयत खराब हुई। मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है । बयान के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

तीन युवकों ने किया था गैंगरेप

ब्रम्हपुर इलाके की 22 वर्षीय युवती गोरखनाथ के हुमायूंपुर में रहती है। वह बीते 27 जनवरी को चिड़ियाघर गई थी। आरोप है कि चिड़ियाघर से लौटने के बाद उसके साथ उस दिन मोहल्ले के ही हिमांशु, राकेश व आशीष ने सामूहिक दुष्कर्म किया। मुकदमा दर्ज नहीं होने पर कोर्ट गई तो अप्रैल 2024 में सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा हुआ। आरोप है कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। जबकि आरोपी रोज धमकी दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News