Gorakhpur: गोरखपुर महोत्सव में बी प्राक के सुरों का चला जादू...तेरी मिट्टी में मिल जावा पर लोगों को झुमाया

Gorakhpur Mahotsav: बॉलीवुड सिंगर बी प्राक ने कहा कि इस दुनिया में सभी टूटे दिलों की आवाज हूं मैं। अयोध्या रामलला प्राण प्रतिष्ठा के विषय पर कहा कि यह पूरे देश के लिए सौभाग्य की बात है।

Update: 2024-01-11 17:30 GMT

Gorakhpur Mahotsav (Pic:Newstrack)

Gorakhpur News: गोरखपुर महोत्सव के सतरंगी मंच पर बॉलीवुड व पंजाबी सिंगर बी प्राक की प्रस्तुतियों का खूब जादू चला। लोग सर्द रात में देर रात लोग एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों पर झूमते रहे। रात 9.20 बजे गायक बी प्राक ने मंच संभाला। पहली प्रस्तुति मैं किसी और का हूं फिलहाल कि तेरा हो जाऊं.., से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। प्राक ने अपने ...तेरी मिट्टी में मिल जावा.. की प्रस्तुति से लोगों की खूब तालियां बंटोरी।

मंच पर पहुंचे सांसद रवि किशन

लोगों को झुमाने के बाद प्राक ने रूह मेरी तड़पेगी जानी दिल भी रोयेगा....की प्रस्तुति से माहौल में संजीदगी ला दी। इसके बाद ..मैंनू तेरा मन भरया....तेरी मिट्टी में मिल जावा.., सारी दुनिया जला देंगे..,दिल तोड़ के हंसती हो मेरा बफाएं मेरी याद करोगी.. की प्रस्तुति पर लोगों को खूब झुमाया। इसके बाद दर्शकों की डिमांड पर प्राक ने पंजाबी गीत प्रस्तुत किया। इसके बाद किस्मत बदलती देखया, जे हुड तू भी बदल गया की प्रस्तुति दी। इसके बाद मेरी जिंदगी से जाने का क्या लोगे तुम.., , जैसे बैक टू बैक गानों के जरिए बॉलीवुड व पंजाबी सिंगर बी प्राक में महोत्सव मंच पर जमकर धमाल मचाया। ...मेरा यार हंस रहा है बारिश की जाय की प्रस्तुति के साथ ही एक बार फिर पैरोडी पर लोगों को झुमाया। अपने सबसे प्रसिद्ध गीत ...तेरी मिट्टी में मिट जावा प्रस्तुत किया। गीत के दौरान सांसद रवि किशन भी मंच पर प्राक का साथ देने के लिए पहुंच गए।

टूटे दिलों की आवाज हूं मैं...

बॉलीवुड सिंगर बी प्राक ने कहा कि इस दुनिया में सभी टूटे दिलों की आवाज हूं मैं। अयोध्या रामलला प्राण प्रतिष्ठा के विषय पर कहा कि यह पूरे देश के लिए सौभाग्य की बात है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के दिन दिवाली मनाने की अपील की है। इसलिए मैं भी दीप जलाकर दिवाली मनाऊंगा। 

Tags:    

Similar News