Gorakhpur News: पहले मां को बाल्टी में रखे पानी में डूबो कर मारने की कोशिश, फिर रेलवे ट्रैक पर लिटा दिया

Gorakhpur News: बेटों ने बुजुर्ग मां को अचेत अवस्था में अंधेरे का लाभ उठाकर रेलवे ट्रैक पर लिटा दिया। उस समय गोरखपुर से देवरिया की ओर ट्रेन जा रही थी। लेकिन सिग्नल नहीं होने की वजह से चालक ने ट्रेन रोक दी।

Update: 2024-07-05 03:10 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। गोरखपुर के मोतीराम अड्डा इलाके में कलयुगी बेटे ने पहले अपनी मां को पानी में डूबो कर मारने की कोशिश की। नाकामयाब होने पर रेलवे ट्रैक पर लिटा दिया। गनीमत रही कि ट्रेन के ड्राइवर की सर्तकता से बुजुर्ग महिला की जान बच गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने एक बेटे को पकड़ लिया है। दूसरे की तलाश कर रही है।

खोराबार के रामनगर करजहां में दो बेटों द्वारा अपनी मां के हत्या का प्रयास किया। जानकारी के मुताबिक, रामनगर करजहां गांव की शांति देवी ( 75) पत्नी स्व. परशुराम निषाद के तीन बेटे रामाज्ञा, महेश उर्फ मनीष चंद और जगलाल हैं। जमीन को लेकर रामाज्ञा से महेश उर्फ मनीष और जगलाल के बीच विवाद चल रहा है। मां रामाज्ञा के साथ रहती है। रामाज्ञा ही मां की सेवा करता है। जमीन के विवाद को लेकर भाईयों में विवाद हो गया। गुरुवार की रात करीब आठ बजे महेश, जगलाल और दयाराम ने उसे जान से मारने की कोशिश की। पहले बाल्टी में पानी भरकर डुबोया। शोर मचाने पर मुंह बंद कर दिया, जिससे वह अचेत हो गई।

ट्रेन ड्राइवर की सतर्कता से बची बुजुर्ग महिला की जान

बेटों ने बुजुर्ग मां को अचेत अवस्था में अंधेरे का लाभ उठाकर रेलवे ट्रैक पर लिटा दिया। उस समय गोरखपुर से देवरिया की ओर ट्रेन जा रही थी। लेकिन सिग्नल नहीं होने की वजह से चालक ने ट्रेन रोक दी। ट्रैक देखने के दौरान ट्रेन चालक की नजर महिला पर पड़ी। उसने तत्काल इसकी सूचना गेटमैन और कुसम्हीं रेलवे स्टेशन मास्टर को दी। गेटमैन ने कुछ राहगीरों की मदद से महिला को ट्रैक से हटा दिया। महिला के सिर और आंखों में गंभीर चोट लगी है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस उसे पीएचसी खोराबार ले गई। वहां उसका प्राथमिक उपचार करके एम्स रेफर कर दिया। पुलिस ने एक बेटे जगलाल को हिरासत में ले लिया। दूसरे की तलाश हो रही है।

Tags:    

Similar News