नोएडा में शर्मसार इंसानियत: बीच सड़क पर महिला संग युवक ने बेरहमी से पीटा दिव्यांग को, देखें Video

Greater Noida Viral Video: ग्रेटर नोएडा से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिव्यांग युवक को उसके ही रिश्तेदारों ने पिटाई कर डाली।

Published By :  Shreya
Update:2022-03-29 21:05 IST

दिव्यांग को पीटते हुए रिश्तेदार (फोटो साभार- ट्विटर)

Greater Noida Viral Video: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में एक दिव्यांग युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है। वायरल वीडियो में एक दंपति अपने ही रिश्तेदार को जमकर डंडों से पीटता नजर आ रहा है। मामला जेवर का बताया जा रहा है। पुलिस ने पीड़ित गजेंद्र की शिकायत पर आरोपी जुगेंद्र और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने बताया कि उक्त वीडियो दो दिन पुराना यानि 27 मार्च का है। इसमें दिव्यांग युवक गजेंद्र (Handicapped Man Gajendra) को उसके ही रिश्तेदारों ने पिटाई कर डाली और उसके स्कूटर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय (Addl DCP Vishal Pandey) ने बताया कि पीड़ित गजेंद्र की शिकायत पर आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

क्या है मामला?

दरअसल, दिव्यांग युवक गजेंद्र को उसके रिश्तेदार और आरोपी जुगेंद्र ने अपना स्कूल चलाने के लिए दिया था। मगर पिछले दो सालों से जारी कोरोना वायरस लॉकडाउन (Lockdown) के कारण स्कूल बंद रहा। जिसको देखते हुए जुगेंद्र ने स्कूल को रेंट पर दे दिया। इसी मसले पर गजेंद्र और जुगेंद्र पर विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना आगे बढ़ गया कि जुगेंद्र ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी के साथ मिलकर गजेंद्र को डंडों से पीटना शुरू कर दिया। वो यहीं नहीं रूका उसने गजेंद्र के स्कूटर को भी डंडों से मार - मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

इस दौरान किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना सोशल मीडिया पर डाल दिया। देखते ही देखती वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया। लोगों ने एक निहत्थे दिव्यांग की इस तरह से हो रही बेरहम पिटाई के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए नोएडा पुलिस से सख्त कार्ऱवाई करने की मांग की। कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए इसे इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना बताया है।  

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News