Hamirpur News: खौफनाक! 23 दिन से जिस मासूम को खोज रही थी पुलिस, सिर-कटा हाथ घसीटते मिले कुत्ते

Hamirpur News: पढोरी गांव में 23 दिन पूर्व 20 दिसंबर को एक दो वर्षीय मासूम बच्ची घर के दरवाजे पर खेलते हुए रहस्यमय तरीके से लापता हो गयी थी।

Report :  Ravindra Singh
Update: 2024-01-13 11:40 GMT

हमीरपुर में लापता मासूम बच्ची के शव को टुकड़े घसीटते रहे कुत्ते (सोशल मीडिया)

Hamirpur News: जनपद के मौदहा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दो वर्षीय मासूम का सिर और हाथ के टुकड़े मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। 23 दिन पूर्व घर के बाहर खेलते समय मासूम बच्ची लापता हो गई थी। पुलिस ने बच्ची को ढूंढने की काफी कोशिश की लेकिन कहीं पता नहीं चल सका। मासूम बच्ची के सिर व हाथ के टुकड़े मिलने के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार मौदहा थाना क्षेत्र के पढोरी गांव में 23 दिन पूर्व 20 दिसंबर को एक दो वर्षीय मासूम बच्ची घर के दरवाजे पर खेलते हुए रहस्यमय तरीके से लापता हो गयी थी। जिसका पुलिस पता लगाने के लिए प्रयास कर रही थी। वही घटना के 23 दिन बाद शनिवार दोपहर दो कुत्ते बच्ची के सिर और हाथ के टुकड़े को घसीटते हुए नजर आए। एक ने अपने मुंह में बच्ची का सिर दबा रखा था और दूसरे ने मुंह के जबड़े में बच्ची का हाथ दबाया हुआ था।

दोनों कुत्ते एक साथ एक दिशा से आ रहे थे जिसमें ग्रामीण पीछे लग गए और कुत्ते को दौड़ाया तो कुत्तों ने अलग-अलग स्थान पर सिर और हाथ को छोड़कर भाग गए। जब बच्ची के घर वालों ने बच्ची के सिर को देखा तो दहाड़ मार कर रोने लगे। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस, एसओजी टीम, डॉग स्क्वायड व फील्ड यूनिट मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू की। तो घर के पास ही गांव के बाहर झाड़ियों में बच्ची के कपड़े भी बरामद हो गए।

हालांकि अभी तक बच्ची का धड़ नहीं मिल सका है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। बरामद सिर व हाथ को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि बच्ची की हत्या दो-तीन दिन पूर्व ही की गई है। ऐसे में यह सवाल यह उठता है कि आखिरकार 20 दिन तक बच्ची कहाँ थी। बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण की धारा में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

इस मामले में एसपी डा. दीक्षा शर्मा ने कहा कि प्रथम दृष्टया शव की पहचान बच्ची के परिजनों ने की है। लेकिन पुष्टि के लिए शव को डीएनए टेस्ट कराया जाएगा। लापता मासूम बच्ची का शव अचानक घर के पास मिलना संदेहजनक है। इसे लेकर पिता व अन्य रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News