Hapur News: व्यापारी को बाइक सवार ने मारी गोली, हालत गंभीर

Hapur News: थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह का कहना है कि गोली चलने का मामला प्रकाश में आया है। गोली लगने से घायल कलवा को अस्पताल में भर्ती कराया है। कलवा के पेट में गोली लगी है। फिलहाल वह खतरे से बाहर है। एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है।

Report :  Avnish Pal
Update:2023-02-06 22:44 IST

Hapur Bike rider shot businessman condition critical

Hapur News: पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के परतापुर रोड स्थित तिराहे के निकट कन्फेक्श्नरी की दुकान करने वाले दुकानदार को बाइक सवार दो लोगों ने गोली मारी दी। दुकानदार के पेट में गोली लगी है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। घटना के बाद से व्यापारियों में रोष व्याप्त है। व्यापारियों ने मामले की जांच कर आरोपितों की गिरफ्तार की मांग की है।

पूरा मामला

गांव मीरापुर का रहने वाला कलवा गांव परतापुर चौराहे के निकट कन्फेक्श्नरी की दुकान करता है। परतापुर चौराहे पर शराब की दुकान भी है। सोमवार रात लगभग आठ बजे दुकान पर बाइक सवार दो लोग आए। इसी बीच गाेली चलने की आवाज सुनकर मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने देखा कि कलवा लहूलुहान अवस्था में हे। लोगों के शोर मचाने पर मौके पर भीड़ एकत्रित हो गयी और घायल दुकानदार को अस्पताल पहुंचाया गया। इसी बीच लोगों ने बाइक सवार एक युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी।

थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह का कहना है कि गोली चलने का मामला प्रकाश में आया है। गोली लगने से घायल कलवा को अस्पताल में भर्ती कराया है। कलवा के पेट में गोली लगी है। फिलहाल वह खतरे से बाहर है। एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है।

शाम होते ही शराबियों का अड्डा बन जाता है परतापुर तिराहा

पुलिस की अनदेखी के चलते परतापुर का तिराहा शराबियों का अड्डा बन जाता है। ठेके के बाहर से लेकर प्रत्येक दुकान और रेहड़ी पर शराब के गिलास छलकने लगते हैं। पहले भी इसी तिराहे पर अपराधिक वारदात जैसे लूटपाट, छेड़छाड़ और आपसी मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं। बावजूद इसके पुलिस हर बार खानापूर्ति करती आई है। घटना के बाद से पुलिस कारणों को तलाशने में जुटी है।

Tags:    

Similar News