Hapur News: घर के बाहर खेल रही मासूम को किया किडनैप, अवैध हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार

Hapur news: घर के बाहर खेल रही एक बच्ची को युवक ने किडनैप कर लिया था। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाई करते हुए आरोपी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-04-20 14:10 GMT

Hapur news: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र से एक व्यक्ति ने घर के बाहर खेल रही साढ़े चार साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर लिया था। लेकिन नगर कोतवाली पुलिस ने शनिवार को आरोपी को नगरपालिका के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि लड़की को सही सलामत बरामद कर लिया गया और परिवार को सौंप दिया गया।

पुलिस की जुबानी, पीड़ित की कहानी

पुलिस नें बताया कि पीड़ित आसिफ खान आवास विकास कालोनी बुलन्दशहर रोड हापुड़ का रहने वाला है। 18 अप्रैल की दोपहर 12 बजे के करीब उसकी पुत्री मायरा खान उम्र करीब साढे चार वर्ष घर के बाहर गली में बच्चों के साथ खेल रही थी, तभी एक मयूरी वाला बच्चों के पास आया और उसने पुत्री मायरा को इशारा करके अपने पास बुलाया। पुत्री मयूरी वाले के पास गयी तो वह उसे बदनियती से अपहरण कर अपनी मयूरी में बैठाकर ले गया। मेरी बच्ची के साथ खेल रहे बच्चो ने ये बात मुझे बतायी तो मैंने तुरन्त पुलिस की मदद मांगी, जिसपर पुलिस ने तत्काल उस मयूरी वाले का पीछा किया। मयूरी वाला अपने पीछे पुलिस को आता देख मेरी बेटी को कमेला रोड पर छोड़कर मौका पाकर भाग गया। मैने आसपास के लोगों व मयूरी चलाने वाले लोगों से उस मयूरी चलाने वाले के नाम पते की जानकारी की तो पता चला उसका नाम आमिर अब्बासी है, जो बैन्ड वाली पुलिया, मोती कालोनी का रहने वाला है। जिसके खिलाफ पीड़ित नें थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी।

मासूम का अपहरणकर्ता गिरफ्तार

थाना प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार नें बताया की पीड़ित पिता की तहरीर पर मासूम बच्ची के अपहरण के मामले में पुलिस नें तमंचे के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है।वही बच्ची को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौपा है।

Tags:    

Similar News