Hapur News: खेत से लड़की को जबरन ले जाकर निकाह कराने का आरोप,पीड़िता के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज

Hapur News: लड़की का आरोप है कि आरोपी जानलेवा हमला करने की बात करते हैं। वह कहते है कि उसे मार भी देंगे तो किसी को पता नहीं चलेगा।

Newstrack :  Avnish Pal
Update: 2024-08-04 08:37 GMT

Hapur News (Pic: Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना सिम्भावली क्षेत्र के एक गांव में खेत पर काम कर रही लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाने और जबरन निकाह कराने का मामला सामने आया है। वहीं आरोपी पीड़िता को लगातार घर से अगवा करने का दबाव बना रहा है। पीड़िता के पिता ने थाने में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़िता के पिता कराया मुकदमा दर्ज

पुलिस नें बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें उल्लेख किया है गया है कि 26 जुलाई को पड़ोसी गांव का एक युवक अपने दोस्त की मदद से बेटी को खेत से बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए। पीड़ित का आरोप है कि दबंगों ने 27 जुलाई को जबरदस्ती लड़की पर दबाव बनाकर थाना देहात क्षेत्र के गांव असोडा़ में लडकी का निकाह करा दिया था। परिजनों ने इधर-उधर काफी तलाश किया, तो लड़की का पता चला और लड़की को वापस घर लेकर आ गए।दबंग प्रवृत्ति के लोग बेटी को अगवा कर ले जाने की धमकी दे रहे हैं। जिससे परिवार के लोग भयभीत और परेशान है।

जान से मार देने की धमकी भी दी

लड़की का आरोप है कि आरोपी जानलेवा हमला करने की बात करते हैं। वह कहते है कि उसे मार भी देंगे तो किसी को पता नहीं चलेगा। पीड़िता का कहना है कि वह घर से अगवा करने की धमकी दे रहें है।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

सिम्भावली थानाध्यक्ष/प्रशिक्षु सीओ पीयूष ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News