Hapur News: प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए आनंदा डेयरी ने दान दिया 130 टीन देसी घी

Hapur News: डायरेक्टर राहुल दीक्षित द्वारा आनंदा डेयरी की तरफ से 130 देसी घी से भरे टीनों को अयोध्या के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-01-09 11:04 GMT

हापुड़ में आनंदा डेयरी ने दान दिया 130 टीन देसी घी (न्यूजट्रैक)

Hapur News: यूपी के अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। इसके लिए रामभक्तों में राम के प्रति भक्ति के साथ-साथ दान-पुण्य की भावना देखी जा रही है। जहाँ देश के कोने-कोने से रामभक्त राम को कुछ न कुछ समर्पित कर राम के काज में भागीदार बनना चाहते हैं।

राम भक्त ने भेजा प्रसाद के लिए अयोध्या देसी घी

ऐसे में हापुड़ जनपद के रामभक्त डायरेक्टर राहुल दीक्षित द्वारा आनंदा डेयरी की तरफ से 130 देसी घी से भरे टीनों को अयोध्या के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया है। राहुल दीक्षित ने बताया कि 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। यहां लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं का आगमन होगा। श्रद्धालुओं के लिए बनने वाले प्रसाद के लिए आनंदा डेयरी मिल्क एंड फूड लिमिटेड की ओर से 130 देसी घी के टीन दिए गए। देशी घी के टीन से लदी गाड़ियों को हरी झंडी दिखाई गई। तो वही चारों तरफ से फूलों की वर्षा होने लगी और जय श्री राम के जयकारों के उद्घोष से वातावरण गुजने लगा। अपर जिला अधिकारी संदीप सिंह, डायरेक्टर राहुल दीक्षित व चेयरमैन ने झड़ी दिखाकर देशी घी से लदी गाड़ियों को रवाना किया।

राम भक्तों का 500 साल का पुराना सपना हुआ पूरा

आनंदा डेयरी के चेयरमैन सुनीता दीक्षित ने कहा कि रामभक्तों का 500 साल पुराना सपना पूरा होने जा रहा है। कंपनी से जुड़े दो लाख किसानों के सहयोग से रामभक्तों के प्रसाद के लिए देसी घी के टीनों को भेजा गया है। बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। हापुड़ जिले के रामभक्तों में भी जर्बदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। हर कोई रामलला की प्रतिष्ठा में पुण्य आहूति देकर लाभ कमाना चाह रहा है।

Tags:    

Similar News