Bangladesh Violence: बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर बंद रहेगा बाजार, SDM को सौपेंगे ज्ञापन

Hapur News: सोमवार को सैकड़ों की संख्या में व्यापारिक संगठनों, व्यापारिक एसोसिएशन, सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं और बुद्धिजीवी वर्ग रेलवे पार्क पर एकत्रितं होंगे और प्रधानमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम को सौपेंगे।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-08-10 13:05 GMT

Bangladesh Violence (Pic: Newstrack)

Hapur News: बांग्लादेश में सत्ता परिवर्तन के बाद वहां अल्पसंख्यक हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ विरोध में सोमवार को हापुड़े बंद का निर्णय लिया गया है। जिसको लेकर आज शनिवार को विभिन्न व्यापारिक संगठनों, व्यापारिक एसोसिएशन, सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं और बुद्धिजीवी वर्ग की बैठक में ये निर्णय लिया गया है। सोमवार को सैकड़ों की संख्या में व्यापारिक संगठनों, व्यापारिक एसोसिएशन, सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं और बुद्धिजीवी वर्ग रेलवे पार्क पर एकत्रितं होंगे और प्रधानमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम को सौपेंगे।

फ्री गंज पर होंगे सभी एकत्रित

संयुक्त हापुड़ उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित छावनी ने बताया कि शुक्रवार को कोठी गेट स्थित श्री सनातन धर्म पर सभी व्यापारिक संगठनों, सभी व्यापारिक एसोसियेशन, सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं एवम् बुद्धिजीवी वर्ग की एक आवश्यक मीटिंग आयोजित हुई। जिसमें पड़ोसी देश बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओ पर अत्याचार का मुद्दा उठाया गया। बैठक में सर्व सहमति से यह तय हुआ कि सोमवार को सुबह 10 बजे सभी अधिक से अधिक संख्या में रेलवे पार्क फ्रीगंज रोड पर एकत्रित होंगे तथा एक ज्ञापन अत्याचार के विरोध में प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा जाएगा।

सभी से एकत्र होकर पहुंचने की अपील

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सोमवार को सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान 11 बजे तक बंद किए जाएंगे। इसको लेकर व्यापारियों से आह्वान किया गया हैं कि सुबह 11 बजे तक सभी अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रखें। संयुक्त हापुड़ उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों ने व्यापारियों से अनुरोध किया है कि अधिक से अधिक संख्या में सोमवार को रेलवे पार्क पहुंचे और अपनी एकता का परिचय दें।

बैठक में लिया गया यह निर्णय

संयुक्त हापुड़ उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित छावनी वालों ने बताया कि शुक्रवार को कोठी गेट स्थित श्री सनातन धर्म पर सभी व्यापारिक संगठनों, सभी व्यापारिक एसोसियेशन, सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं एवम् बुद्धिजीवी वर्ग की एक आवश्यक मीटिंग आयोजित हुई। जिसमें पड़ोसी देश बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओ पर अत्याचार का मुद्दा उठाया गया। बैठक में सर्व सहमति से यह तय हुआ कि सोमवार को सुबह 10 बजे सभी अधिक से अधिक संख्या में रेलवे पार्क फ्रीगंज 'रोड पर एकत्रित होंगे तथा एक ज्ञापन अत्याचार के विरोध में प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News