पुलिस इनकाउंटर के दौरान बावरिया गैंग का दस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से हुया घायल

Hapur News : वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया, जिसके लिए देर रात तक खेतों में कांबिंग की गई, जिसका कुछ पता नही चल सका।

Update:2023-06-20 12:41 IST

Hapur News। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बक्सर रेगुलेटर पर देर रात चेकिंग के दौरान थाना सिंभावली पुलिस टीम के साथ हुई मुठभेड़ में दस हजार के ईनामी बावरिया गैंग का बदमाश घायल हो गया। वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया, जिसके लिए देर रात तक खेतों में कांबिंग की गई, जिसका कुछ पता नही चल सका। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक तमंचा कारतूस, घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद की है।

’मुठभेड़ की कहानी पुलिस की जुबानी’

गढ़मुक्तेश्वर सीओ आशुतोष शिवम ने यह जानकारी देते हुए बताया कि हापुड पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के द्वारा अपराध गोष्ठी के दौरान जनपद को भयमुक्त शांत व सुरक्षित बनाने हेतु अवगत कराया गया, उसी के क्रम में अपराध के प्रभावी नियंत्रण व अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए गए अभियान के तहत सिंभावली थाना प्रभारी निरीक्षक सजय पांडे मय हमराह टीम के साथ बक्सर रेगुलेटर पर अपराध नियत्रण कें लिए सोमवार देर रात संदिग्ध व्यक्तियोंध्वाहनों की चेकिंग की जा रही थी, उसी समय मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि दो बाईक सवार बदमाश घटना को अंजाम देने के लिए क्षेत्र में घूम रहे है।

मुठभेड़ के दौरान बावरिया गिरोह एक बदमाश गिरफ्तार

आपको बता दें कि वहीं अपराध व अपराधियों के रोकथाम के सम्बन्ध मे आपस में चर्चा की जा रही थी कि मुखबिर से सूचना मिली की बावरिया गिरोह के बदमाश बक्सर रेगुलेटर से होते हुए हाईवे -9 पर जायेंगे। इस सूचना पर पुलिस टीम बक्सर रेगुलेटर पर सघन चेकिंग करने लगे, कुछ देर बाद एक मोटरसाइकिल पर दो सवार व्यक्ति सिंभावली ओर आते हुए दिखाई दिए जिन्हे रूकने का इशारा किया गया तो बदमाश अपनी मोटरसाइकिल तेजी चलाते हुए भागने लगे। मोटरसाइकिल पर बैठे बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया,वही पुलिस द्वारा चलाई गोली से एक बदमाश घायल हो गया।जबकि दूसरा बदमाश बाइक से कूदकर खेतो में फरार हो गया।पुलिस ने घायल बदमाश को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

’पुलिस अधिकारी ने क्या कहा’

गढ़मुक्तेश्वर सीओ आसुतोष शिवम ने बताया कि बावरिया गैंग के सदस्य आशु उर्फ आस मोहम्मद के खिलाफ 2022 में सिंभावली थाने में चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया था ,तब से यह बदमाश फरार चल रहा था।हापुड पुलिस द्वारा इस बदमाश पर दस हजार का इनाम घोषित था। घायल बदमाश के बारे अन्य थानों में मुकदमों की जानकारी की जा रही है।

Tags:    

Similar News