Hapur News : झाड़ियाें में मिला व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका, डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी मृतक की शादी

Hapur news : उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गांव खैरपुर खैराबाद की रोड पर गंदे नाले के समीप झाड़ियाों में एक 28 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-24 16:29 GMT

Hapur news : उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गांव खैरपुर खैराबाद की रोड पर गंदे नाले के समीप झाड़ियाों में एक 28 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर उसकी शिनाख्त की और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पीड़ित के परिजनों नें हत्या की आशंका जाता रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक पीड़ित परिवार द्वारा कोतवाली में तहरीर नहीं दी गई है।

घर से घूमने निकला था युवक

पुलिस नें बताया कि, गांव खैरपुर खैराबाद का 28 वर्षीय अमित बुधवार की देर शाम घर से घूमने के लिए निकला था। इसके कुछ घंटे बाद पुलिस को राहगीरों ने झाड़ियों में एक व्यक्ति के शव पड़े होने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसकी शिनाख्त कर घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिससे परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे मृतक के चाचा सतीश ने बताया कि उनके भतीजे अमित की हत्या हुई है। गले पर नील का निशान है और हाथ की उंगलियां भी टूटी हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक की डेढ़ वर्ष पूर्व शादी हुई थी जबकि आठ महीने पूर्व मृतक सड़क दुर्घटना में घायल भी हुआ था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित परिवार ने समाचार लिखे जाने तक कोतवाली में तहरीर नहीं दी है।

क्या बोले सीओ?

इस मामले मे पुलिस क्षेत्राधिकारी स्तुति सिंह ने बताया कि गंदा नाला के समीप झाड़ियां में एक व्यक्ति का शव मिला है, परिजनों को सूचना दे दी है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Tags:    

Similar News