Hapur News: इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर निकाह का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, पिता ने दी तहरीर

Hapur News: पीड़िता के पिता ने बताया कि वह गाजियाबाद का रहने वाला है और उसकी बेटी स्कूल की छुट्टियों में अक्सर अपनी नानी के घर पर आती है। इस बार भी वह नानी के घर घूमने के लिए आई थी

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-07-22 16:21 GMT

Photo- Social Media

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ की नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में अपनी नानी के घर रहने आई जनपद गाजियाबाद के थाना भोजपुर के एक गांव निवासी किशोरी को प्रेमजाल में फंसाकर एक आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अब आरोपी ने पीड़िता से निकाह करने से इंकार कर दिया है। मामले में पीड़िता के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। 

पीड़िता के पिता ने दी तहरीर

पीड़िता के पिता ने बताया कि वह जनपद गाजियाबाद का रहने वाला है और उसकी बेटी स्कूल की छुट्टियों में अक्सर अपनी नानी के घर पर आती है। इस बार भी वह नानी के घर घूमने के लिए आई थी जहां नानी के पड़ोस में रहने वाले एक युवक से उसकी इंस्टाग्राम पर दोस्ती हो गई। बातचीत के दौरान आरोपी ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद इंस्टाग्राम व फोन कॉल पर दोनों के बीच बातें होने लगी। इसी बीच आरोपी ने निकाह का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने झांसा देकर कई बार पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए। 21 जून को आरोपी ने पीड़िता को दिल्ली रोड स्थित एक पार्क में बुलाया। जहां आरोपी ने पीड़िता से निकाह करने से इंकार कर दिया। विरोध पर आरोपी ने पीड़िता को हत्या की धमकी दी और वहां से चला गया। इस घटना के कुछ दिन बाद आरोपी युवक अपने साथियों के साथ उसकी नानी के घर पर आया और जमकर अभद्रता की। आरोपी ने पीड़िता से निकाह करने से इंकार कर साथ ही परिजनों के साथ मारपीट भी की है।

जाँच कर होगी वैधानिक कार्रवाई 

इस सबंध में नगर सीओ वरुण मिश्रा का कहना है कि पीड़िता के पिता की तहरीर प्राप्त हुई है। मामले की जाँच की जा रही है। जाँच के आधार पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News