Hapur News: प्रेमी ने प्रेमिका की गला घोंटकर की हत्या, दिल्ली मे ब्यूटी पार्लर चलाती थी मृतका

Hapur News: पुलिस अधिकारी ने बताया कि,आज सुबह गांव हावल के प्रधान मोहम्मद शमी ने पिलखुवा कोतवाली प्रभारी सुमन कुमार को सूचना दी कि गांव खेड़ा के जंगल मे फरजंद की ट्यूबवेल पर एक महिला का शव पड़ा हुआ है।

Report :  Avnish Pal
Update: 2023-11-19 14:45 GMT

Boyfriend murdered his girlfriend 

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ा रोड के खेतों में स्थित फरजंद अहमद की ट्यूबवेल पर एक युवती की गला दबाकर उसके प्रेमी ने हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार मामला आपसी प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। जिसको लेकर पुलिस सभी पहलुओं को जोड़कर चल रही है।जिसके बाद जल्द खुलासा करने की बात कह रही है।

आरोपी को गिरफ्तार पुलिस पूछताछ में जुटी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि,आज सुबह गांव हावल के प्रधान मोहम्मद शमी ने पिलखुवा कोतवाली प्रभारी सुमन कुमार को सूचना दी कि गांव खेड़ा के जंगल मे फरजंद की ट्यूबवेल पर एक महिला का शव पड़ा हुआ है।जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुँची।मोके पर पहुँची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया ।जिसके बाद शव के आसपास से सबूत इक्कठा किए गए। वही घटना स्थल पर एक मोबाइल फोन मिला था , जिसको सर्विलांस टीम द्वारा चेक किया गया था तो जानकारी हुई कि यह मोबाइल गांव खेड़ा के निवासी अंकुर का है।जो मजदूरी का कार्य करता है।वही पुलिस ने आरोपी को गांव से हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि मृतका दिल्ली निवासी पूनम से पिछले 10 वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार की सुबह उसने ही पूनम को फोन कर मिलने के लिए अपने गांव में बुलाया था। जिस पर पूनम उसके गांव खेड़ा आ गई।जिसके बाद दोनो रिक्शे में बैठकर जाने लगें। तभी दोनो में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस पर गुस्से मे आकर अंकुर ने पूनम की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या कर वहा से फरार हो गया था।

क्या कहते है पुलिस के जिम्मेदार

एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने जानकारी देते हुए , बताया कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार को अंकुर से मिलने पूनम पिलखुवा में आई थी। जहां उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल सभी पहलू को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल की जा रही है।महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वही आरोपी को गाँव से गिरफ्तार किया जा चुका है।जिससे अभी पूछताछ की जा रही है ।जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News