Hapur News: छुट्टी लेकर घर लौट रहे BSF के ASI की ट्रेन के नीचे आने से मौत, पुलिस मामले की जाँच में जुटी

Hapur News: छुट्टी लेकर गांव आ रहे सीमा पर तैनात बीएसएफ के ASI की चलती ट्रेन के नीचे आ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-23 16:43 GMT

सांकेतिक तस्वीर। Photo- Newstrack 

Hapur News: छुट्टी लेकर गांव आ रहे सीमा पर तैनात बीएसएफ के ASI की चलती ट्रेन के नीचे आ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद जवान का शव पोस्टमार्टम के बाद बिहार के जिला भोजपुर के थाना किशनगढ़ स्थित जगत पुर परशुरामपुर के लिए भेजा जाएगा। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक जवान का नाम जग नारायण ठाकुर है जो बीएसएफ में ASI के पद पर पंजाब में 71 वी बटालियन में तैनात थे। 

छुट्टी से घर लौट रहे थे बीएसएफ के ASI

छुट्टी लेकर वह बिहार के जिला भोजपुर के थाना किशनगढ़ क्षेत्र के गांव जगतपुर परशुरामपुर लौट रहे थे, तभी उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र में श्रमजीवी एक्सप्रेस में वह किसी अनहोनी के शिकार हुए और चलती ट्रेन के नीचे आ गए जिससे उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद जब पिलखुवा कोतवाली पुलिस के अधिकारियों को हादसे की जानकारी हुई तो मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव बीएसएफ अधिकारियों को ससम्मान सौंप दिया जाएगा। वहीं, घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का कहना है की मृतक छुट्टी लेकर अपने घर आ रहा था, अब उनका शव घर आएगा। इस सूचना के बाद से घर के साथ ही गांव का माहौल भी ग़मगीन हो गया है। ग्रामीण लगातार मृतक के घर पहुंचकर परिवार के लोगों को ढांढस बंधा रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है की मृतक जग नारायण काफी मिलनसार स्वभाव के थे।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार

इस मामले में पिलखुवा कोतवाली प्रभारी प्रभाकर कैन्तुरा का कहना है कि मृतक की शिनाख्त पंजाब की 71 वी बटालियन में ASI के पद तैनात जग नारायण ठाकुर के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बीएसएफ के अधिकारियों सहित परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। 

Tags:    

Similar News