Hapur News: टोल कर्मियों को बुलडोजर चालक से टोल मांगना पड़ा भारी, आरोपी चालक ने की तोड़फोड़

Hapur News: बुलडोजर चालक ने केबिन नंबर 15-16 में बुलडोजर से बार बार कई प्रहार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। कोई बुलडोजर के सामने नहीं आ रहा था, क्योंकि इसमें जान को खतरा था। कुछ देर बार चालक बुलडोजर लेकर मौके से गाजियाबाद की ओर फरार हो गया।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-06-11 05:35 GMT
छिजारसी टोल प्लाजा पर बुलडोजर चालक ने की तोड़फोड़ (Pic: Newstrack)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली -लख़नऊ राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर एक अनोखी घटना सामने आयी है। जिसका वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा एक बुलडोजर के चालक ने टोल मांगने पर टोल प्लाजा पर जमकर तोड़फोड़ कर दी। इससे मौके पर मौजूद टोल कर्मियों और अन्य राहगीरों में अफरा तफरी मच गई। डर यह था कि कहीं बुलडोजर की टक्कर से टोल प्लाजा का केबिन पूरी तरह टूट कर न गिर न जाए। घटना के बाद आरोपी चालक बुलडोजर समेत मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस की जुबानी, टोल पर तोड़फोड़ की कहानी

यह पूरी घटना पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के थिजारसी टोल प्लाजा की बताई जा रही है। जहां मंगलवार की सुबह को यह घटना हुई। जानकारी के अनुसार एक बुलडोजर हापुड़ की ओर से आया। जब वह टोल पर पहुंचा तो टोलकर्मी ने टोल शुल्क की मांग की। इस को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इतने में चालक ने गुस्सा में टोल प्लाजा पर बुलडोजर की मदद से तोड़फोड़ शुरू कर दी । इससे वहां मौजूद टोलकर्मियों में अफरा तफरी मच गई और टोलकर्मी बुलडोजर से दूर होकर भागने लगे। वही वाहनों की भी लम्बी लाइन लग गईं।


केबिन नंबर 15 व 16 पर हुई तोड़फोड़

बुलडोजर चालक ने केबिन नंबर 15-16 में बुलडोजर से बार बार कई प्रहार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। कोई बुलडोजर के सामने नहीं आ रहा था, क्योंकि इसमें जान को खतरा था। कुछ देर बार चालक बुलडोजर लेकर मौके से गाजियाबाद की ओर फरार हो गया। इस घटना की सूचना टोल कर्मचारियों ने पिलखुवा कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

क्या बोले पुलिस के जिम्मेदार?

कोतवाली प्रभारी प्रभाकर केंथुरा ने बताया कि टोल कर्मियों द्वारा तोड़फोड़ के मामले में तहरीर दी गई है। चौकी प्रभारी को जांच के आदेश दिए गए है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा। बुलडोजर के नंबर से आरोपी चालक की शिनाख्त की जा रही है। जांच पूरी होने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News